logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan Children: आमिर की सलाह नहीं सुनते उनके बच्चे, भावुक आमिर ने शेयर किया दिल का दर्द

Aamir Khan Children: हाल ही में एक बातचीत में, आमिर खान ने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उनके बच्चे, जुनैद, इरा और आज़ाद उनकी बात नहीं सुनते हैं.

Updated on: 29 Apr 2024, 10:58 AM

New Delhi:

Aamir Khan Children: आमिर खान को टिनसैलटाउन के सबसे सफल एक्टर्स में से एक गिना जाता है, वह अपने एक्टिंग टैलेंट और ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस से कई दिलों पर राज करते हैं. हालाँकि, बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक होने के बावजूद, जब बात अपने बच्चों की आती है तो आमिर को एक शिकायत रहती है. किसी भी अन्य भारतीय माता-पिता की तरह, अभिनेता की भी एक शिकायत है कि उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते हैं. बता दें कि आमिर खान के तीन बच्चे हैं, जुनैद खान, इरा खान और आजाद राव खान.

आमिर खान ने खुलासा किया कि उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते
हाल ही में, आमिर खान 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचे और कॉमेडियन-होस्ट कपिल शर्मा के साथ अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए खुलकर अपने दिल की बात कही. अभिनेता-निर्माता ने खुलासा किया कि हालांकि उनकी पीढ़ी के लोग हमेशा अपने माता-पिता की बात मानते थे, लेकिन अब उनके बच्चे उनकी बिल्कुल भी बात नहीं सुनते हैं. इसके बारे में बात करते हुए, पीके एक्टर ने कहा: “मेरे बच्चे मेरी बात नहीं सुनते. कभी-कभी मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी बीच में फंस गई है. हम अपने माता-पिता की बात सुनते थे. हमने सोचा था कि हमारे बच्चे हमारी बात सुनेंगे और हमारा समय भी आएगा, जैसा कि रणवीर सिंह ने अपने गाने 'अपना टाइम आएगा' में कहा था. लेकिन जब हम माता-पिता बने तो हमारे बच्चे बदल गए थे. वे हमारी बात ही नहीं सुनते. पहले हमारे माता-पिता ने हमें डांटा और अब हमारे बच्चे भी वही कर रहे हैं.”

आमिर खान ने खुलासा किया कि कैसे नए कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू से पहले उनकी सलाह लेते हैं
इसी तर्ज पर बोलते हुए, आमिर खान ने खुलासा किया कि उनके कई सहकर्मी उनसे अपने बच्चों का मार्गदर्शन करने का अनुरोध करते हैं ताकि वे उनके व्यापक अनुभव से सीख सकें. अपने करीबी दोस्त जैकी श्रॉफ के अनुरोध को याद करते हुए, आमिर ने शेयर किया कि जब जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे थे, तो उन्होंने जैकी से उनका मार्गदर्शन करने के लिए कहा था. आमिर ने कहा: “जग्गू (जैकी श्रॉफ) मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. इसलिए, जब उनका बेटा टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहा था, तो जग्गू ने मुझसे कहा, 'वह मेरा बेटा है. एक बार उससे मिलो, बात करो. बस देखो वह कैसा है."