logo-image

जदयू नेता का गिरिराज सिंह पर हमला, कहा- मुंह मत खुलवाइए

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार शनिवार को बेगूसराय पहुंचे, जहां उन्होंने पदाधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की.

Updated on: 19 Aug 2023, 03:06 PM

highlights

  • श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया हमला
  • बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ठीक
  • पुलिस और पत्रकार की हत्या पर बवाल

 

Begusarai:

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार शनिवार को बेगूसराय पहुंचे, जहां उन्होंने पदाधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इसके साथ ही कई इलाकों में स्थल का निरीक्षण भी किया. ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाले सभी योजनाओं की समीक्षा के बाद मंत्री श्रवन कुमार ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पदाधिकारी की टीम पूरे जिले में अच्छे तरीके से कम कर रही है और सर्वांगीण विकास हो रहा है. वहीं, उन्होंने केंद्र सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह पर सीधे-सीधे आरोप लगाया और कहा कि आज बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह केंद्र सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री हैं, लेकिन पूरा बिहार तो दूर उन्होंने बेगूसराय का भी कल्याण नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने यूट्यूबर्स को बुलाया बिहार, कहा- आकर बनाए Reels

श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया हमला

जबकि कुछ दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बिहार सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए केंद्र से भेजी गई राशि को वापस कर दिया गया है. मंत्री श्रवण कुमार ने पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ठीक है. भले ही अपराधियों ने पत्रकार व पुलिस की हत्या की हो, लेकिन उसके बाद से पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. 

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ठीक

साथ ही साथ उन्होंने विकास की योजनाओं के संबंध में आश्वासन दिया है कि जो भी कार्य बचे हुए हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस पर गंभीर हैं और जल्दी पूर्ण विकास योजनाओं को भी पूरा कर लिया जाएगा. बता दें कि पुलिस और पत्रकार की हत्या के बाद से राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार विपक्ष नीतीश सरकार को घेर रही है.