logo-image

Bihar News: हाजीपुर में जेडीयू नेता के बेटे की गिरफ्तारी, लगा ये बड़ा आरोप

हाजीपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जो मोहर्रम के त्योहार पर राज्य के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा था. हैरानी की बता ये है कि जिसे गिरफ्तार किया गया है वो जेडीयू नेता का बेटा बताया जा रहा है.

Updated on: 28 Jul 2023, 02:11 PM

highlights

  • हाजीपुर से एक व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार
  • गिरफ्तार व्यक्ति जेडीयू नेता का बेटा जा रहा है बताया 
  • भगवान राम को लेकर व्यक्ति ने की थी विवादित टिप्पणी

Vaishali:

बिहार में मुहर्रम को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. सभी जिलों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के आदेश दिए गए हैं. बताया जा रहा है 29 जुलाई यानि के कल मुहर्रम का त्योहार मनाया जा सकता है. एक तरफ जहां पुलिस की टीम हर जगह मौजूद है तो दूसरी तरफ हाजीपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जो मोहर्रम के त्योहार पर राज्य के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा था. हैरानी की बता ये है कि जिसे गिरफ्तार किया गया है वो जेडीयू नेता का बेटा बताया जा रहा है. 

एक व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार 

दरअसल वैशाली में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि वो एक जेडीयू नेता का बेटा है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शाकिब अहमद के रूप में की गई है. जिसके पिता का नाम मुश्ताक अहमद बताया जा रहा है. जो की जेडीयू पार्टी में नेता हैं. उनके घर के बाहर एक नेम प्लेट लगा हुआ है. जिस पर जेडीयू नेता लिखा हुआ है. मुश्ताक अहमद जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: बेगूसराय में 10 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को बेसमेंट में छिपाया
 
भगवान राम को लेकर की थी टिप्पणी

युवक पर ये आरोप लगाया गया है कि उसने भगवान राम को लेकर विवादित टिप्पणी की है. ऐसे में जिले में माहौल बिगड़ सकता था. जिसे देखते हुए पुलिस ने ये कार्रवाई की है. हिरासत में लिए गए युवक से सख्ती से पूछताछ की जा रही है. हालांकि ये पहला मामला नहीं है. दरभंगा में भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई थी. जहां झंडा लगाने को लेकर दो समुदाय में विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि 30 जुलाई तक जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.