logo-image

प्रेमिका के रेप मामले में आरोपी फैजल ने दे दी जान, घरवालों ने कहा- फंसाया गया था

पूर्णिया से बड़ी खबर आई है, जहां रेप आरोपी ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि आरोपी पर 15 साल की नाबालिग से रेप मामले में आरोप दर्ज है.

Updated on: 18 May 2023, 05:27 PM

highlights

  • प्रेमिका के रेप मामले में आरोपी फैजल ने दे दी जान
  • घरवालों ने कहा- फंसाया गया था
  • फैजल ने जहर खाकर की आत्महत्या

Purnia:

पूर्णिया से बड़ी खबर आई है, जहां रेप आरोपी ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि आरोपी पर 15 साल की नाबालिग से रेप मामले में आरोप दर्ज है. आरोपी प्रेमी फैजल खान ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया है. फैजल अपने घर अस्मतपुर, सिपाही टोला, चूनापुर रोड स्थित अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक फैजल के परिजनों ने पीड़िता के परिवार पर इस आत्महत्या का आरोप लगाया है. फैजल के परिजन का कहना है कि नाबालिग के परिवार वालों ने फैजल से 10 लाख रुपये की डिमांड की थी. तब से ही फैजल 10 लाख की डिमांड किए जाने व कथित रेपकेस में नाम आने से काफी डिप्रेशन में था. इसी से परेशान होकर फैजल ने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें- बहन की शादी का सामान लेकर लौट रहा था इकलौता भाई, डोली उठने से पहले उठी अर्थी

कथित रेप केस मामले में परेशान था फैजल

मृतक फैजल के परिजन ने बताया कि कथित रेप केस में अपना नाम आने से वह काफी परेशान रहने लगा था. नाबालिग और फैजल के बीच बात होती थी, लेकिन फैजल का कहना था कि रेप की बात गलत थी. उसे झूठे आरोप में फंसाया गया और फिर नाबालिग के घरवालों ने फोन कर के 10 लाख रुपये की डिमांड भी कर रहे थे. इसे लेकर वह डिप्रेशन में था. प्रेमिका से रेप केस में अपना नाम आने के बाद से फैजल परेशान रहने लगा था. उसने दोस्तों और घरवालों से भी बातचीत बंद कर दी थी. वह कमरे में अकेला रहता था. 

जहर खाकर दे दी जान

देर शाम उसने घरवालों को खुद के जहर खाने की बात बताई. फौरन बाद फैजल को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े, मगर इससे पहले ही फैजल ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया था. फैजल के परिजनों ने कहा कि फर्जी रेप केस में नाबालिग के परिजनों की ओर से फंसाया गया. मृतक के परिजनों की ओर से फैजल के सुसाइड किए जाने की सूचना उन्हें फोन कर दी, घटना की जानकारी पाकर मौके पर धुबनी टीओपी थाना प्रभारी पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई.