logo-image

रोहतास में फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 4 लोगों की बिगड़ी तबीयत

फूड प्वाइजनिंग के शिकार कि लगातार मामले आने से जिला में हड़कंप मचा हुआ है, जहां अपने घर में खाना खाने के बाद एक ही घर के चार लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ने पर लोगों ने सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए लाया गया है.

Updated on: 25 Aug 2022, 01:33 PM

Rohtas:

रोहतास से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जिला में इन दिनों फूड प्वाइजनिंग के शिकार कि लगातार मामले आने से जिला में हड़कंप मचा हुआ है. ताजा मामला भिखारी डीह गांव का है, जहां अपने घर में खाना खाने के बाद एक ही घर के चार लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ने पर लोगों ने सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए लाया गया है. पीड़ित परिवार के राजू कुमार ने बताया कि बाहर से तेल खरीद कर लाए थे और उसी तेल से खाना बनाने के बाद लोगों ने जब भोजन किया तो अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने लगा. एक ही परिवार के 4 लोगों के स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद कोहराम मच गया. फिलहाल उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लाया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

गौरतलब हो कि इससे पहले रोहतास जिला के करगहर के खनेठी गांव में लगे मेले में समोसा और जलेबी खाने से फूड प्वाइजनिंग लोग शिकार हुए थे. वहीं उसके बाद रोहतास जिला में अन्य कई प्रखंडों से भी फूड प्वाइजनिंग के शिकार की शिकायतें लगातार आ रहा है. यह प्रमाण के लिए काफी है कि रोहतास जिला में दूषित तेल मसाला मिठाई का बेरोकटोक बिक्री जारी है, लेकिन फूड विभाग का इस ओर ध्यान नहीं होने से फूड प्वाइजनिंग के आए दिन लोग शिकार हो रहे हैं. जिससे रोहतास जिला में दहशत का माहौल बना हुआ है.