logo-image
लोकसभा चुनाव

Heeramandi: सपने में आकर डराते थे भंसाली, हीरामंडी के उस्ताद इंद्रेश मलिक ने क्यों कही ये बात

Heeramandi: The Diamodn Bazaar: संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 05 May 2024, 11:15 PM

नई दिल्ली:

Indresh Malik On Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है. पीरियड ड्रामा फिल्म और सीरीज में वो सबके उस्ताद हैं. उनकी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamodn Bazaar) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है जिसके सीन्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. भंसाली की 'हीरामंडी' ने दर्शकों पर जैसे जादू कर दिया है. इसी सीरीज के एक्टर इंद्रेश मलिक भी चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने हीरामंडी में उस्ताद का किरदार निभाया है. खबरी के किरदार में इंद्रेश सबका दिल जीत रहे हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. शो में इंद्रेश ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था.

मेरे सपने में आकर डराते थे डायरेक्टर
शूटिंग से जु़ड़ी यादें साझा करते हुए मलिक ने कहा, ''मैं अब भी संजय लीला भंसाली से खौफ में हूं. मैं उनसे डरता हूं और उनके साथ काम भी नहीं कर सकता..एक अभिनेता के रूप में मैं खुलकर बात नहीं कर सकता. वो मेरे सपने में आ जाते थे रात को...वो मेरा गला दबा देते थे यह बात मैंने उन्हें सेट पर बताई थी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indresh Malik (@iamindreshmalik)

इंद्रेश ने  संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि भंसाली ने उनके कंफर्ट जोन में काम करने की छूट दी. साथ इंद्रेश को उनके डायलॉग को सुधारने की अनुमति भी दी. इसके लिए एक्टर ने उनका आभार जताया. 

शूटिंग के दौरान होते थे झगड़े
इंद्रेश मलिक ने कहा कि संजय लीला भंसाली एक पूर्णतावादी हैं. पूर्णतावादी से परे यदि कोई शब्द है तो वह यही है. मैं डायरेक्टर के सामने सरेंडर करने वाला एक्टर हूं. उन्होंने यह भी बताया कि हीरामंडी की शूटिंग के दौरान खूब सारे झगड़े और बहसें होती थीं."

हीरमंडी वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है. सीरीज़ में मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान का किरदार निभाया है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और शर्मिन सहगल अहम रोल में हैं.