logo-image

'मुझे रोकने के लिए हर संभव प्रयास तेजस्वी...', पप्पू यादव का RJD पर निशाना

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच आज शाम 5 बजे से दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव खुली जीप पर सवार होकर रोड शो कर रहे थे और उनके साथ सैकड़ों गाड़ियों का काफिला नजर आया.

Updated on: 24 Apr 2024, 06:00 PM

highlights

  • पप्पू यादव का RJD पर निशाना 
  • 'मुझे रोकने के लिए हर संभव प्रयास तेजस्वी...'
  • पूर्णिया में जन प्रतिक्रिया पर बोले पप्पू यादव

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच आज शाम 5 बजे से दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव खुली जीप पर सवार होकर रोड शो कर रहे थे और उनके साथ सैकड़ों गाड़ियों का काफिला नजर आया. इस रोड शो के दौरान एक मीडिया से पप्पू यादव ने बातचीत की. इस दौरान तेजस्वी यादव के दिए बयान पर उन्होंने कहा कि, ''राजद कितनी भी सफाई दे. सच यह है कि उन्होंने जनता से एनडीए को वोट देने की अपील की. मुझे रोकने के लिए हर संभव प्रयास तेजस्वी यादव कर रहे हैं. इतनी नफरत क्यों? राजद के कई नेता यहां कैंप किए हुए हैं.'' अब पप्पू यादव के इस बयान से राजद में हलचल मच सकती है.

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

'हमको विकास करना है, जात-पात नहीं' - पप्पू यादव 

आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत में आगे पप्पू यादव ने कहा कि, ''जो आरजेडी के नेता पूर्णिया में कैंप किए हुए हैं इन लोगों को सारण, पाटलिपुत्र में ताकत लगानी चाहिए जहां लालू परिवार के लोग लड़ रहे हैं. गोपालगंज में भी जो लालू यादव का गृह जिला है. जदयू और राजद कितनी पीछे रह गई यह जनता 26 को वोटिंग में बताएगी. कोई भी दल यहां न आशीर्वाद ले पाया और न जनता के दिल में जगह बना पाया. हमको विकास करना है. जात पात नहीं होगा.'' 

पूर्णिया में जन प्रतिक्रिया पर बोले पप्पू यादव

इसके साथ ही 'जनता से कितना प्यार मिल रहा है?' इस सवाल के जवाब में आगे पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि, ''देख लीजिए जनता का कितना प्यार मिल रहा है. पूर्णिया को नेता नहीं बेटा चाहिए. 26 को वोटिंग है. जनता का आशीर्वाद मिलेगा. यहां जनता चुनाव लड़ रही है.'' 

कहां किसके बीच मुकाबला

आपको बता दें कि पूर्णिया में जदयू प्रत्याशी और वर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा का मुकाबला राजद प्रत्याशी बीमा भारती और निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव से है. वहीं, किशनगंज में मौजूदा कांग्रेस सांसद डॉ. जावेद का जेडीयू के शाहनवाज आलम और एआईएमआईएम के अख्तरुल ईमान से त्रिकोणीय मुकाबला है. वहीं बाकी तीन संसदीय क्षेत्रों में एनडीए और भारत के बीच आमने-सामने की टक्कर है, इस बीच राजनीतिक दलों के लिए वोटिंग प्रतिशत का आंकड़ा बरकरार रखना चुनौती है. बता दें कि इसकी वजह चिलचिलाती धूप है। मौसम के हालात को देखते हुए मतदाताओं को प्रोत्साहित करना बड़ी चुनौती है. हालांकि, पार्टियों के साथ-साथ चुनाव आयोग ने भी मतदाताओं को बूथ तक पहुंचने के लिए हर सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है. वहीं बूथ पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही हैं.