logo-image

वोटिंग से एक दिन पहले RJD उम्मीदवार बीमा भारती की बढ़ी टेंशन, 10 लाख के साथ दो PA गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गर्म है. इस बीच पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से पुलिस ने राजद प्रत्याशी बीमा भारती के पीए को 10 लाख रुपये कैश के साथ हिरासत में लिया है, जिसको लेकर बिहार कि सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

Updated on: 25 Apr 2024, 02:35 PM

highlights

  • पूर्णिया में लाखों कैश के साथ बीमा भारती के पीए धराए
  • 10 लाख के साथ दो PA गिरफ्तार
  • वाहन जांच के दौरान पकड़ाए

 

Patna:

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गर्म है. इस बीच पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से पुलिस ने राजद प्रत्याशी बीमा भारती के पीए को 10 लाख रुपये कैश के साथ हिरासत में लिया है, जिसको लेकर बिहार कि सियासी गलियारों में हलचल मच गई है. बता दें कि बीमा भारती के पीए अरविंद जयसवाल और महावीर मंडल के पास से कैश मिला है और पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर रुपौली थाने ले आई है. साथ ही बीमा भारती के पीए को हिरासत में लिए जाने के बाद पूर्णिया में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

बीमा भारती की जीत को लेकर RJD ने झोंकी ताकत

आपको बता दें कि बीमा भारती पूर्णिया के रूपौली से 5 बार विधायक हैं. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार से नाखुश होने के बाद उन्होंने जेडीयू छोड़ राजद का दामन थाम लिया था. जिसके बाद राजद ने बीमा भारती को लोकसभा टिकट देकर पूर्णिया से महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया है. इस सीट से बीमा भारती की जीत के लिए राजद ने पूरी ताकत लगा दी है. बता दें कि तेजस्वी यादव भी लगातार कैंप कर रहे हैं, इस बीच उनका एक बयान भी सुर्खियों में बना हुआ है.

वहीं आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने 3 दिनों तक पूर्णिया में पंचायत का दौरा किया और कई जगहों पर रोड शो भी किया. उनके साथ 40 से अधिक राजद विधायक, 1 विधान पार्षद, 1 राज्यसभा सांसद पूर्णिया में रहकर कैंप कर रहे थे.

पूर्णिया बनी सबसे हॉट सीट

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस चुनाव की सबसे हॉट सीट पूर्णिया है. यहां मुकाबला दिलचस्प बना हुआ है. पूर्णिया में जदयू के संतोष कुशवाहा और पप्पू यादव का राजद की बीमा भारती से कड़ा मुकाबला है. बता दें कि पूर्णिया में त्रिकोणात्मक मुकाबला देखने को मिल रहा है. साथ ही पप्पू यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़कर मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है. वहीं, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा. सबकी निगाहें 26 अप्रैल की वोटिंग और 4 जून के नतीजों पर होंगी.