logo-image

पप्पू यादव के चुनावी जंग ने फिर बढ़ी महागठबंधन की टेंशन, कहा- 'अगले 24 घंटे...'

बिहार में बढ़ती सियासी उथल-पुथल के बीच पप्पू यादव जिस दिन से कांग्रेस में शामिल हुए हैं, तब से ही उन्होंने महागठबंधन की टेंशन बढ़ा रखी है. पूर्णिया लोकसभा सीट पर अपना दावा ठोक चुके पप्पू यादव चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं. पप्पू यादव ने साफ कर दिया है.

Updated on: 02 Apr 2024, 07:18 PM

highlights

  • पप्पू यादव के चुनावी जंग ने फिर बढ़ी महागठबंधन की टेंशन
  • 4 अप्रैल को नामांकन करेंगे पप्पू यादव
  • ट्वीट के जरिए लालू यादव से किया आग्रह

 

Patna:

Pappu Yadav Purnea Lok Sabha Seat: बिहार में बढ़ती सियासी उथल-पुथल के बीच पप्पू यादव जिस दिन से कांग्रेस में शामिल हुए हैं, तब से ही उन्होंने महागठबंधन की टेंशन बढ़ा रखी है. पूर्णिया लोकसभा सीट पर अपना दावा ठोक चुके पप्पू यादव चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं. पप्पू यादव ने साफ कर दिया है कि वह 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. वहीं  मंगलवार (2 अप्रैल) को पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर फिर से महागठबंधन की टेंशन बढ़ा दी है. पप्पू यादव ने अपने इस पोस्ट पर लिखा है कि, ''साथियों, अगले 24 दिन 24 घंटे... जुट जाएं मैदान में... पूर्णिया के सम्मान में... जीतेंगे 24 का चुनाव.'' अब पप्पू यादव के इस बयान से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

4 अप्रैल को नामांकन करेंगे पप्पू यादव

वहीं आपको बता दें कि एक अप्रैल को पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि, ''देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है. आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें.''

लालू यादव से किया आग्रह

इसके अलावा आपको बता दें कि आगे पप्पू यादव ने लिखा कि, ''बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राजद के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें.''

तेजस्वी यादव ने पहले ही झाड़ लिया है पल्ला

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले ही कह चुके हैं कि, ''पप्पू यादव का मामला उनकी पार्टी का मामला नहीं है, यह बात कांग्रेस को जानना और समझना होगा.'' वहीं आगे तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ''राजद का समझौता कांग्रेस से है ना कि पप्पू यादव से.'' इसके अलावा आपको बता दें कि कुल मिलाकर जो राजनीतिक परिदृश्य उभर कर सामने आ रहा है, उसमें पूर्णिया लोकसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है. साथ ही आने वाले दिनों में यह भी तय हो जाएगा कि पप्पू यादव हर हाल में पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उससे पहले यह भी तय माना जा रहा है कि कांग्रेस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.