logo-image
लोकसभा चुनाव

फिर बढ़ीं लालू-तेजस्वी की मुश्किलें, सीवान सीट से शहाबुद्दीन की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

बिहार के बढ़ते सियासी बयानबाजी के बीच सीवान सीट राजद के खाते में है और हिना शहाब क्षेत्र का दौरा करते हुए लोगों से कह रही हैं कि जिस पार्टी को शहाबुद्दीन ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया, वही पार्टी आज उसे नजरअंदाज कर रही है.

Updated on: 04 Apr 2024, 08:00 AM

highlights

  • सीवान सीट से शहाबुद्दीन की पत्नी ने दिया बड़ा बयान
  • लालू-तेजस्वी के लिए मुश्किल में सीवान सीट
  • सीवान से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी हिना शहाब

 

 

 

Siwan:

Hena Shahab Siwan Seat News: बिहार के बढ़ते सियासी बयानबाजी के बीच पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने एक बड़ा बयान देकर लालू-तेजस्वी की टेंशन और बढ़ा दी है. दरअसल, सीवान सीट राजद के खाते में है और हिना शहाब क्षेत्र का दौरा करते हुए लोगों से कह रही हैं कि जिस पार्टी को शहाबुद्दीन ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया, वही पार्टी आज उसे नजरअंदाज कर रही है. अब उनका ये बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि हिना शहाब मंगलवार (02 अप्रैल) को सीवान के गुठनी ब्लॉक में गई थीं और यहां एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से बात करते हुए उन्होंने राजद पर निशाना साधा. बता दें कि हिना शहाब ने लोगों से कहा कि. ''यह जगह पुरानी नहीं है और ना ही नई है. हमेशा के लिए यह जगह हम लोगों की है और हम लोगों की रहेगी. समय ऐसा बना, परिस्थिति ऐसी बनी कि हम लोग को साहब ने जिस पार्टी को सींचकर जमीन से आसमान तक पहुंचाया, उनके जाने के बाद स्वतः उन लोगों ने समेटना शुरू कर दिया. हम लोगों को इग्नोर करना शुरू कर दिया.''

यह भी पढ़ें: भागलपुर से नेहा शर्मा को नहीं मिला मौका, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे ये नेता

सीवान से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी हिना शहाब

आपको बता दें कि हिना शहाब इस बार सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं. हिना शहाब के बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं हिना शहाब के इस बयान के बाद सीवान में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

हिना शहाब को RJD से नहीं मिला था टिकट

आपको बता दें कि जब तक मोहम्मद शहाबुद्दीन थे तब तक राजद ने सीवान से हिना शहाब को टिकट देकर चुनाव लड़ा था. वहीं अब शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना शहाब की जगह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को राजद से टिकट दिया गया और उन्हें सीवान लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसे में हिना शहाब के समर्थकों का मानना ​​है कि इस बार वे राजद का जमकर विरोध करेंगे. वहीं दूसरी ओर, हिना शहाब भले ही सीवान सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा है कि, ''उनकी पार्टी हर तरह से मदद करने के लिए तैयार है.''