logo-image

सुशील मोदी की सेहत को लेकर भावुक हुए लालू यादव, ट्वीट कर जताई संवेदना

जब से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर अपने कैंसर की जानकारी दी है, तब से बिहार के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. सभी राजनेता उनके लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 08:36 PM

highlights

  • सुशील मोदी की सेहत को लेकर भावुक हुए लालू यादव
  • दिल्ली AIIMS में जांच कराने के बाद पटना पहुंचे सुशील मोदी
  • सुशील कुमार मोदी ने एक्स पर दी थी जानकारी

Patna:

Sushil Kumar Modi Cancer News: जब से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर अपने कैंसर की जानकारी दी है, तब से बिहार के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. सभी राजनेता उनके लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिए लोगों से कहा कि, ''इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे.'' वहीं, इस खबर के बाद से ही राजनीतिक दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी संवेदना व्यक्त कि है. उन्होंने कहा है कि, ''भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं.''

यह भी पढ़ें: भागलपुर से नेहा शर्मा को नहीं मिला मौका, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे ये नेता

लालू यादव ने सुशील मोदी के ठीक होने के लिए की प्रार्थना  

आपको बता दें कि लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर आगे लिखा कि, ''भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं. 50 वर्षों से उन्हें जानता हूं. वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है. परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों, ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे.'' 

व्हील चेयर पर अस्वस्थ दिखें सुशील कुमार

वहीं, आपको बता दें कि कैंसर का इलाज कराने सुशील कुमार मोदी दिल्ली एम्स गए हुए थे. एम्स में जांच कराने के बाद वह बुधवार शाम को पटना पहुंचे, इस दौरान वह काफी अस्वस्थ दिख रहे थे और व्हील चेयर पर बेल्ट पहने नजर आये.

ट्वीट के जरिए छलका सुशील कुमार मोदी का दर्द

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने अपने पोस्ट में साफ लिखा है कि, वह छह महीने से कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन अब उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में लोगों को जानकारी दी है. इसकी वजह साफ है कि लोकसभा चुनाव हैं और वह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं इसलिए उन्हें पार्टी के लिए चुनाव प्रचार या अन्य कार्यक्रमों में जाना होगा, ऐसे में उन्होंने लिखा कि अब समय आ गया है बताने के लिए वह लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाएंगे.