logo-image
लोकसभा चुनाव

कटिहार: जीजा से हुआ जबरदस्त झगड़े पर साले ने फेंका तेजाब, बहन, मां समेत इतने लोग घायल

बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक परिवार में बहन और जीजा से झगड़े के बाद शख्स ने दोनों पर एसिड फेंक दिया, इस दौरान बीच-बचाव करने आई मां भी बुरी तरह जख्मी हो गई.

Updated on: 10 Mar 2023, 04:23 PM

Katihar:

बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक परिवार में बहन और जीजा से झगड़े के बाद शख्स ने दोनों पर एसिड फेंक दिया, इस दौरान बीच-बचाव करने आई मां भी बुरी तरह जख्मी हो गई. वहीं, इस हमले में भांजा समेत मोहल्ले के चार बच्चे भी घायल हो गए. घटना गुरुवार को समेली प्रखंड अंतर्गत मुरादपुर पंचायत के ठाकुर बाड़ी टोला वार्ड नंबर 16 में हुई. घटना के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

यह भी पढ़ें: बिहार में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला लालू परिवार, बढ़ सकती हैं अबु दोजाना की मुश्किलें!

साथ ही बताया जा रहा है कि मुरादपुर पंचायत के वार्ड संख्या 16 निवासी लालू साह के बहनोई रामचंद्र साह से जबरदस्त झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में लालू ने तेजाब की बोतल उठा कर अपनी बहन, बहनोई और भांजा पर फेक दिया. पास में खड़े मोहल्ले के चार छोटे बच्चे भी तेजाब से झुलस कर घायल हो गए. इस दौरान झगड़ा छुड़ाने और तेजाब की बोतल छीनने के क्रम में आरोपी की मां भी झुलस कर घायल हो गई.

मोहल्ले के 4 बच्चे भी जख्मी

इस हमले में हुए पड़ोस के जख्मी बच्चों की पहचान ''अमन कुमार- पिता नंदकिशोर साह, कृष्ण कुमार-पिता उत्तम साह, आदित्य कुमार-पिता संतोष साह, प्रेम कुमार-पिता निवास साह'' के रूप में हुई है. इस पुरे घटने की जानकारी ग्रामीणों द्वारा 112 नंबर पर कॉल कर दी गई. इस दौरान ग्रामीण काफी गुस्से में दिख रहे थे.आरोपी की मां और पत्नी ने बताया कि लालू शाह अक्सर परिवार वालों के साथ मारपीट और बदसलूकी करता है. अब सभी उसके आतंक से तंग आ चुके हैं.

आरोपी शराब के नशे में करता है झगड़ा

आपको बता दें कि कुर्सेला थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और पीड़ितों के परिजनों को थाने पहुंचकर लिखित आवेदन देने को कहा गया. यहां सभी घायलों का निजी क्लीनिक में इलाज किया गया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि लालू शाह रोज शराब पीकर घर आता है और मारपीट व शोर शराबा करता है, वहीं पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है.