logo-image

गया में गहरे पानी में डूबने से एक युवक की मौत, इलाके में फैली सनसनी

बिहार के गया जिले से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां गया के दो अलग-अलग प्रखंडों में डूबने की दो घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, दूसरे शख्स की तलाश जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, इमामगंज प्रखंड के छकरबंधा पंचायत के के

Updated on: 26 Oct 2023, 02:26 PM

highlights

  • गया में गहरे पानी में डूबने से एक युवक की मौत
  • दूसरे की तलाश के लिए बुलाई गई NDRF की टीम
  • इलाके में फैली सनसनी

 

 

 

Gaya:

Bihar Crime News: बिहार के गया जिले से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां गया के दो अलग-अलग प्रखंडों में डूबने की दो घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, दूसरे शख्स की तलाश जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, इमामगंज प्रखंड के छकरबंधा पंचायत के केंदुआ गांव में एक कुएं से एक शव बरामद किया गया है. बता दें कि शव की पहचान छकरबंधा गांव के 60 वर्षीय बिरजू राम के रूप में की गई है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की, जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

टनकुप्पा में नहाने गये युवक की डूबने से हुई मौत

इसके साथ ही आपको बता दें कि गया के टनकुप्पा प्रखंड के तेतरिया गांव के 48 वर्षीय मोती पासवान मंगलवार को तालाब में नहाने गए थे. नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया. वहीं, घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने स्थानीय गोताखोर की मदद से उसकी तलाश की, लेकिन मंगलवार की देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें : Bihar News: पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, मौके पर मची अफरातफरी

ग्रामीणों ने जताई मौत की आशंका

आपको बता दें कि, ग्रामीण मोती पासवान की मौत की आशंका जाहिर कर रही है. हालांकि, पोखर से मोती पासवान का शव बरामद नहीं किया गया है. वहां मौजूद स्थानीय पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. एडीआरएफ की टीम आते ही पोखर में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें- BPSC की रिजल्ट में एक और गड़बड़ी, शिक्षक अभ्यर्थियों का भारी विरोध

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया