logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonali Bendre On Cancer: कैंसर का पता चलने के बाद ऐसा था सोनाली बेंद्रे का पहला रिएक्शन, रह गई थीं शॉक्ड

सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज सीजन 2' (The Broken News 2) को लेकर चर्चा में हैं. ये सीरीज जी-फाइव पर मई से रिलीज होने वाली है.

Updated on: 28 Apr 2024, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Sonali Bendre On Cancer: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंदे ने शानदार कमबैक किया है. फिल्मों के बाद एक्ट्रेस अब ओटीटी पर वेब सीरीज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. इन दिनों सोनाली अपनी अपकमिंग सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज सीजन 2' (The Broken News 2) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ जयदीप अहलावत हैं. इस बीच सोनाली ने 'ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे' के पॉडकास्ट में अपने कैंसर के दिनों को याद किया है. हम सभी जानते हैं सोनाली बेंद्रे भी उन स्टार्स में शामिल हैं जिन्होंने कैंसर जैसी भयानक बीमारी का दर्द झेला है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे कैंसर ने उनपर हमला बोला. वो इसको लेकर बिल्कुल तैयार नहीं थीं. एक्ट्रेस ने जांच के बाद कैंसर का पता चलने के बाद अपना पहला रिएक्शन भी साझा किया है. 

ऐसा था सोनाली का रिएक्शन
सोनाली से जब पूछा गया कि कैंसर का पता चलने पर उनका पहला रिएक्शन क्या था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "जब मेरे हाथ में मेरी रिपोर्ट्स आईं और पता चला कि मुझे कैंसर है तो मेरा पहला ख्याल यही था कि मुझे क्यों हुआ? मैं ही क्यों? मैं सारी रात सोचती रही कि ये कोई बुरा सपना है शायद, मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ ? हालांकि, बाद में मैंने अपना नजरिया बदला और सोचा मुझे क्यों नहीं हो सकता, अच्छा है ये कैंसर मुझे हुआ मेरी फैमिली या मेरे बेटे को नहीं. मैं अपना इलाज करना सकती हूं. मुझमें क्षमता है इसे झेलने की और मेरे पास इलाज करवाने के संसाधन हैं. साथ ही मेरे पास मुझे संभालने वाले लोग भी हैं जो मेरा सपोर्ट सिस्टम हैं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @realignpod

2018 में सोनाली को हुआ था कैंसर
आपको बता दें कि साल 2018 में सोनाली बेंद्रे को कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आई थी.  जांच में पाया गया कि उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर था. एक्ट्रेस ने न्यू यॉर्क में अपना इलाज करवाया था. तब उन्होंने अपनी बाल्ड लुक तस्वीरें भी साझा की थीं. सोनाली को बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी खूब सपोर्ट मिला था. एक्ट्रेस के शॉर्ट हेयर लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था. अस्पताल में दर्द से जूझने के बाद सोनाली ने फिल्मों में शानदार वापसी की. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रही हैं. 

एक्ट्रेस की अपकमिंग सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' मई 2024 में जी-फाइव पर रिलीज होने जा रही है. इसमें सोनाली बेंद्रे एक न्यूज एंकर का रोल प्ले कर रही हैं.