logo-image

बेगूसराय: चलती स्कॉर्पियो में अचानक लगी आग, लोगों ने कार से कूदकर बचाई जान

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां नेशनल हाईवे पर चल रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही मिनटों में कार आग की लपटों में घिर गई. कार सवार लोगों ने कूदकर किसी तरह जान बचाई.

Updated on: 08 Apr 2023, 03:10 PM

highlights

  • बेगूसराय में हुआ आज दर्दनाक हादसा 
  • आग के गोले में बदल गई चलती हुई स्कॉर्पियो
  • गाड़ी से कूदकर लोगों ने बचाई जान 

 

 

Begusarai :

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां नेशनल हाईवे पर चल रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही मिनटों में कार आग की लपटों में घिर गई. कार सवार लोगों ने कूदकर किसी तरह जान बचाई, हालांकि चालक ने स्कॉर्पियो से धुआं निकलते देख लिया. बता दें कि कार में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा देवास पटेल चौक के पास एनएच 28 पर हुई. बताया जा रहा है कि तेघड़ा से जीरोमाइल की ओर जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी से अचानक से धुआं निकलने लगा. इसके बाद जैसे ही लोग कार से बाहर कूदे रहे थे तब तेज आवाज के साथ आग की भयानक लपटें उठने लगीं

आपको बता दें कि स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लगने के बाद एनएच पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया और अफरातफरी मच गई. कार में आग लगने के बाद स्थानीय युवक मुकेश कुमार ने दमकल को सूचना दी, जिसके बाद बरौनी से दमकल की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम में शामिल कांस्टेबल गंगा विशुन कुमार, अरविंद कुमार, मुकेश कुमार, जितेंद्र कुमार तांती के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में बढ़ी गर्मी, कई जिलों में ऊपर चढ़ा पारा; जानें मौसम का हाल

इसके साथ ही बता दें कि इस घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी पूरी तरह जल गई, इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही बरौनी थाने के एएसआई राजकिशोर, एसआई धीरज कुमार, एएसआई बालकृष्ण मौके पर पहुंचे और जाम हटाकर सड़क पर वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी. बता दें कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस वजह से लगी और क्या हुआ.