logo-image

Baba Bageshwar: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, इतने रुपये का लगा जुर्माना

बाबा के बिहार से जाते ही अब बिहार सरकार ने उनके ऊपर बड़ा एक्शन लिया है. केवल बाबा ही नहीं बल्कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर भी एक्शन लिया गया है. ट्रैफिक पुलिस के तरफ से ये एक्शन लिया गया है.

Updated on: 19 May 2023, 11:41 AM

highlights

  • धीरेंद्र शास्त्री के लिए लोगों की भक्ति देखने को मिली
  • ट्रैफिक पुलिस के तरफ से लिया गया एक्शन 
  • 1000 रुपये का चालान पटना ट्रैफिक पुलिस ने काटा

 

Patna:

पांच दिनों के दौरे पर आये पंडित धीरेंद्र शास्त्री के लिए लोगों की भक्ति देखने को मिली है. बाबा ने एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया है. जब तक बाबा बिहार में रहे हर तरफ बस उनकी ही चर्चा हो रही थी. पांच दिनों में बाबा के दर्शन के लिए बताया जा रहा है कि 35 लाख से भी ज्यादा लोग आये थे. दूसरी तरफ बाबा के बिहार से जाते ही अब बिहार सरकार ने उनके ऊपर बड़ा एक्शन लिया है. केवल बाबा ही नहीं बल्कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर भी एक्शन लिया गया है. ट्रैफिक पुलिस के तरफ से ये एक्शन लिया गया है.

13 मई को ही पटना आये थे बाबा 

बता दें कि 6 दिन पहले 13 मई को ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना आए थे. इस दौरान उनका पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर ही हजारों की संख्या में बाबा के भक्त का जमावड़ा लग गया. इस दौरान बाबा बागेश्वर को होटल पनाश तक पहुंचाने की जिम्मेवारी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उठाई थी और इसी दौरान उन्होंने बड़ी भूल कर दी जिसका जुर्माना अब उन्हें देना होगा. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: आनंद मोहन की किस्मत का हो सकता है फैसला, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

1000 रुपये का कटा चालान

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने गाड़ी चला रहे थे तो उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहना था और ना ही बाबा ने सीट बेल्ट पहना था. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से दोनों को ही लेकर एक्शन लिया गया है.1000 रुपये का चालान पटना ट्रैफिक पुलिस ने काटा है. दोनों के ऊपर ये आरोप लगाया गया है कि उन्होंने ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन किया है.