logo-image

बेटे ने जैसे ही किया CTET पास, पिता का बढ़ा लालच, सगाई के बाद शादी से किया इंकार

बिहार से एक अजीबो-गरीब खबर आई है, जहां सरकारी नौकरी लगते ही लड़के ने शादी से इंकार कर दिया. दरअसल, कुछ समय पहले ही धनबाद की लड़की के साथ बिहार के लड़के की शादी तय हुई थी. जिसके बाद दोनों की सगाई करवा दी गई.

Updated on: 24 Mar 2023, 06:02 PM

highlights

  • 5 फरवरी को हुई थी सगाई
  • धनबाद की लड़की से हुई थी सगाई
  • अब शादी की चल रही थी तैयारी

 

Jehanabad:

बिहार से एक अजीबो-गरीब खबर आई है, जहां सरकारी नौकरी लगते ही लड़के ने शादी से इंकार कर दिया. दरअसल, कुछ समय पहले ही धनबाद की लड़की के साथ बिहार के लड़के की शादी तय हुई थी. जिसके बाद दोनों की सगाई करवा दी गई. उस समय लड़का सीटेट की तैयारी कर रहा था. वहीं, हालही में बिहार में सीटेट का रिजल्ट आउट हुआ. जिसमें लड़का पास हो गया और अब उसकी सरकारी नौकरी लगने वाली है. जैसे ही बेटे की सरकारी नौकरी लगने की खबर पिता को पता चला, उनका लालच बढ़ गया और शादी से इंकार कर दिया. लड़के वाले बिना दहेज के सरकारी बाबू को लड़की वालों को सौंपने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: अज्ञात शवों के साथ हुआ अमानवीय व्यवहार, लाशों को घसीटते हुए ले जाया गया गंडक घाट

बेटे का रिजल्ट आते ही पिता ने किया शादी से इंकार

सीटेट का रिजल्ट आते ही लड़का और लड़की पक्ष दोनों सड़क पर आ गए. सरकारी नौकरी का ऐसा क्रेज देखने को मिला. बता दें कि अभी तक महज रिजल्ट आया है, अभी तो नौकरी लगी भी नहीं, लेकिन लड़के के पिता मान मनौल पर उतर आए हैं. लालच का नतीजा देखने को फीदा हुसैुन रोड के पास सड़क पर देखने को मिला. लड़के के पिता को लड़की वालों ने पकड़ रखा है. हाई वोल्टेज ड्रामा भी चल रहा है.

दहेज को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा

बता दें कि 5 फरवरी को ही दोनों की सगाई हुई थी. सगाई के बाद लड़की और लड़के पक्ष वाले शादी की तैयारी कर रहे थे. वहीं, इसी बीच शादी से पहले लड़का CTET पास कर गया और रिजल्ट आते ही लड़के वाले दहेज की मांग करने लगे. 

5 फरवरी को हुई थी सगाई
धनबाद की लड़की से हुई थी सगाई
अब शादी की चल रही थी तैयारी
शादी से पहले लड़का पास कर गया CTET
रिजल्ट आते ही दहेज की होने लगी मांग
शादी से लड़के वाले कर रहे इंकार

बिहार में सरकारी नौकरी का यही कमाल है. बेटा बेरोजगार है तो बाप की मजबूरी होती है, लेकिन सरकारी नौकरी लगते ही ऐसे ही पिता को दहेज का लालच आ जाता है. ऐसे सैकड़ों लोग हैं जो रिजल्ट लेकर भी बिहार की सड़कों पर बहाली के लिए लाठियां खा रहे हैं.