logo-image

राजनीति में अक्षरा की एंट्री! पिता ने किया बड़ा खुलासा

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. इन दिनों ऐसी चर्चा है कि अक्षरा जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकती हैं.

Updated on: 27 Nov 2023, 03:08 PM

highlights

  • राजनीति में अक्षरा की एंट्री!
  • जन सुराज में हो सकती है शामिल
  • पिता ने किया बड़ा खुलासा

Patna:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी फिल्मों से नाम कमा चुकी एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ ही एक पॉपुलर सिंगर भी है. अक्षरा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती है. अक्षरा उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों ऐसी चर्चा है कि अक्षरा जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. आपको बता दें कि 27 नवंबर को अक्षरा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अभियान जन सुराज से जुड़ने जा रही है. यह खुलासा खुद एक्ट्रेस के पिता विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने किया है.

यह भी पढ़ें- फिर एक्शन में केके पाठक, लापरवाह शिक्षकों पर गिरी गाज

राजनीति में अक्षरा की एंट्री!

प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. उनकी पार्टी में कई आईपीएस, आईएएस जैसे लोग शामिल हो चुके हैं. वहीं अब भोजपुरी इंडस्ट्री से भी कुछ एक्टर्स का जन सुराज पार्टी से जुड़ने की खबर सामने आ रही है. सोमवार की दोपहर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दोपहर के 3 बजे पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सुराज के प्रधान  कार्यालय में होने वाले कार्यक्रम में शिरक्त होने जा रही है.

पिता ने अक्षरा को दिखाई हरी झंडी

अक्षरा सिंह के पिता का कहना है कि आज उनकी पार्टी जन सुराज अभियान से जुड़ने जा रही है और यह महज एक पार्टी नहीं है बल्कि एक अभियान है जो देश और बिहार के लिए बहुत कुछ करने का जज्बा रखता है. जब अक्षरा ने इसके लिए इच्छा जाहिर की तो हमने भी हामी भर दी. अक्षरा के अलावा कई भोजपुरी स्टार पहले ही राजनीति से जुड़ चुके हैं और राजनीति में अहम भूमिका भी निभा रहे हैं. उनसे पहले भोजपुरी सुपरस्टार व सिंगर मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ राजनीति में सक्रिय हैं.

पवन सिंह भी उतर सकते हैं चुनाव में

आपको बता दें कि अक्षरा के लव अफेयर्स की बात करें तो भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. दोनों के लव अफेयर्स के किस्से ने काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. वहीं, दोनों अपने गाने के जरिए भी एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं. पवन सिंह की बात करें तो वह भी आगामी चुनाव में राजनीति में उतर सकते हैं. फिलहाल इस खबर की भी कोई पुष्टि नहीं की गई है.