logo-image
लोकसभा चुनाव

WTC Final 2023 : डेविड वॉर्नर के खिलाफ भारत के लिए ट्रंप कार्ड साबित होगा ये गेंदबाज! देखें कैसा है रिकॉर्ड

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया स्टार ओपनर डेविड वार्नर का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. वहीं एक बार फिर दोनों खिलाड़ी WTC Final में आमने-सामने होंगे. ऐसे में सिराज वार्नर के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 01:51 PM

नई दिल्ली:

WTC 2023 Ind vs Aus : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल मैदान में खेला जाएगा. इन महामुकाबले के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं टीम इंडिया के स्क्वाड में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी जगब मिला है. सिराज ने टेस्ट क्रिकेट में देखा जाए तो ठीक ठाक प्रदर्शन किया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर को काफी परेशान किया है. अब वार्नर और सिराज  WTC Final में एक बार फिर आमने-सामने होंगे. ऐसे में सिराज वार्नर के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. 

डेविड वार्नर और मोहम्मद सिराज कई बार आमने-सामने हो चुके हैं.  इस दौरान सिराज ने वार्नर को आसानी से रन नहीं बनाने दिया है. सिराज ने वार्नर को 70 गेंदों डाली और और इसमें दो बार आउट कर चुके हैं. इसके बाद ही 55 गेंदें डॉट भी रही हैं. यह रिकॉर्ड देख कहा जा सकता है कि सिराज के खिलाफ वार्नर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.  सिराज IPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला था और शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में फैंस और टीम इंडिया उम्मीद करेगी कि वह ऐसा ही प्रदर्शन WTC Final में भी करें.  

यह भी पढ़ें: Shami IPL 2023: इस सीजन शमी ने कर दिया कमाल, इन गेंदबाजों को किया पीछे

डेविड वॉर्नर के लिए यह साल 2023 टेस्ट में अब तक बेहद खराब रहा है. उन्होंने साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच की पहली पारी में महज 10 रन बनाकर आउट हुए थे. इसके बाद फरवरी-मार्च में भारत के दौरे पर आए थे. जहां वह नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 10 रन बनाए थे. दिल्ली टेस्ट में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे.