logo-image

SRH vs RCB : कोहली और पटीदार की शानदार पारी, बेंगलुरु ने हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

SRH vs RCB : आईपीएल 2024 का 41वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है. आरसीबी के लिए विराट कोहली और रजत पटीदार ने फिफ्टी लगाई.

Updated on: 25 Apr 2024, 09:09 PM

नई दिल्ली:

SRH vs RCB IPL 2024 :  सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 41वां मुकाबल खेला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है. बेंगलुरु की कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 7 विकेट पर 206 रन बनाए हैं. अब हैदराबाद को जीत के लिए 207 रन बनाने होंगे. आरसीबी के लिए विराट कोहली और रजत पटीदार ने फिफ्टी जड़ा. वहीं SRH के लिए जयदेव उनादकट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. वहीं टी नटराजन ने 2 विकेट चटकाए. जबकि कमिंस और मयंक मारकंडे को 1-1 सफलता मिली.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन फिर टी नटराजन ने आरसीबी को 48 रन के स्कोर पर पहला झटका दिया.फाफ डु प्लेसिस 12 गेंद में 25 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद 65 रन के स्कोर पर आरसीबी ने दूसरा विकेट गंवाया. विल जैक्स को मयंक मारकंडे ने चलता किया. विल 6 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: VIDEO : ऋषभ पंत के शॉट से चोटिल हुआ कैमरामैन, DC के कप्‍तान ने इस अंदाज में मांगी माफी

इसके बाद विराट कोहली और रजत पटिदार ने पारी को आगे बढ़ाया. इसके बाद जयदेव उनादकट ने पटिदार को चलता किया. पटिदार 20 गेंद में 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 50 रन बनाए. पटिदार और कोहली के बीच 34 गेंद में 65 रनों की साझेदारी हुई. 

फिर विराट कोहली भी 43 गेंद में 51 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें जयदेव उनादकट ने अपना शिकार बनाया. महिपाल लोमरोर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दिनेश कार्तिक भी कुछ खास नहीं कर सके और 11 रन बनाकर पैट कमिंस का शिकार बने. वहीं आखिरी में कैमरून ग्रीन ने 20 गेंद में 37 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को 206 के स्कोर तक पहुंचाया.