logo-image

IPL 2023 के साथ Shubhman Gill का फिल्मों में भी धमाल, स्पाइडर मैन में निभा रहे हैं ये रोल, ट्रेलर रिलीज

शुभमन गिल पंजाबी और हिन्दी भाषा में स्पाइडर मैन के इस फिल्म में डबिंग करेंगे. इस फिल्म में भारतीय स्पाइडर मैन पवित्र प्रभाकर का बड़े पर्दे पर डेब्यू होने जा रहा है. फिलहाल शुभमन गिल आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं और बल्ले से धमाल मच

Updated on: 18 May 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

Shubhman Gill Spider Man Across The Spider Verse : टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल इन दिनों आईपीएल में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. इसके अलावा गिल ने फिल्मों में भी अपनी कदम रख दी है. दरअसल वह एनिमेटेड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' में भारतीय स्पाइडर-मैन को अपनी आवाज दें रहे हैं जो 2 जून को रिलीज होने वाली है. Spider Man Across The Spider Verse का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी और पंजाबी में भी रिलीज होगी. इस देशी स्पाइडर मैन का ट्रेलर काफी मजेदार है और आपको बहुत पसंद आने वाला है.

बुरे लोगों से बचाने आ रहे हैं पवित्र प्रभाकर

शुभमन गिल पंजाबी और हिन्दी भाषा में स्पाइडर मैन के इस फिल्म में डबिंग करेंगे. इस फिल्म में भारतीय स्पाइडर मैन पवित्र प्रभाकर का बड़े पर्दे पर डेब्यू होने जा रहा है. फिलहाल शुभमन गिल आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं और बल्ले से धमाल मचा रहे हैं.  इस सीजन ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं. गिल ने आईपीएल 2023 में अब तक 13 मैचों में 146 की स्ट्राइक रेट और 48 की औसत से 576 रन बना चुके हैं.

फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह काफी मजेदार है और बच्चों को काफी पसंद आने वाली है.  Spider Man Across The Spider Verse समर वेकेशन में बच्चों के अच्छी फिल्म साबित हो सकती है. वहीं 2 जून को फिल्म थियेटर में रिलीज होगी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि Spider Man Across The Spider Verse एक एनिमेटेड फिल्म है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दौरान शुभमन गिल भी वहां मौजूद रहे. वहीं शुभमन गिल स्पाइडर मैन के एक्शन में इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. गिल को सड़को पर गाड़ी के ऊपर एक्शन करते देखा गया.