logo-image

VIDEO : LIVE मैच में जब आमने-सामने आए गंभीर और कोहली, फिर क्या हुआ...

RCB vs KKR : विराट कोहली और गौतम गंभीर चिन्नास्वामी में एक बार फिर आमने-सामने आए. लेकिन, इस बार कोई गर्मागर्मी नहीं हुई बल्कि दोनों के बीच भाईचारा देखने को मिला.

Updated on: 29 Mar 2024, 09:37 PM

नई दिल्ली:

RCB vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 10वां मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 183 रनों का टारगेट सेट किया है. अब कोलकाता इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए जी-जान लगा देगी. मगर, RCB की पारी के दौरान दूसरे टाइम आउट पर कुछ ऐसा दिखा, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. असल में, विराट कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर आमने-सामने आए, लेकिन इस बार दोनों ने मुस्कुराकर एक-दूसरे को गले लगाया...

विराट और कोहली ने मिलाए हाथ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले से ही विराट कोहली और गौतम गंभीर को लेकर काफी हाईप बना हुआ था. गंभीर IPL 2024 से कोलकाता में शामिल हो गए हैं. वह KKR के मेंटॉर के रूप में टीम से जुड़े हैं. ऐसे में जब RCB vs KKR मैच हुआ, तो विराट कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर आमने-सामने आए. 

असल में, RCB की पारी के 16 ओवर के बाद जब टाइम आउट हु. तब गंभीर भी अपने खिलाड़ियों से बात करने आए. इस दौरान विराट कोहली और गंभीर एक दूसरे के पास गए और गले मिले. इस दौरान थोड़ी देर के लिए दोनों खिलाड़ियों के बीच बात भी हुई और दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. जबकि मैच से पहले फैंस को उम्मीद थी कि कोहली और गंभीर के बीच गर्मागर्मी देखने को मिल सकती है. लेकिन, उल्टा इन दोनों के बीच भाई-चारा देखने को मिला. आपको बता दें, IPL 2013 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इसी मैदान पर एक हाईवोल्टेज फाइट देखने को मिली थी. तब गंभीर KKR के कैप्टन थे और विराट RCB के. 

कोहली ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

RCB vs KKR के बीच खेले जा रहे हाईवोल्टेज मुकाबले में विराट कोहली ने कमाल की बल्लेबाजी की. वह ओपनिंग करने आए और पूरे 20 ओवर तक क्रीज पर ही मौजूद रहे. कोहली ने 59 गेंदों पर 83 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के भी जड़े.