logo-image

IPL 2023 : इन तीन टीमों का प्लेऑफ में जाना तय, बात इस बड़ी टीम के लिए फंसी!

IPL 2023 Playoffs Conditions : आईपीएल 2023 के लिए जंग तेज हो चुकी है. अब लगभग प्लेऑफ की तस्वीर भी साफ हो रही है.

Updated on: 06 May 2023, 09:42 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Playoffs Conditions : आईपीएल 2023 के लिए जंग तेज हो चुकी है. अब लगभग प्लेऑफ की तस्वीर भी साफ हो रही है. कल गुजरात की जीत के बाद एक बार से टीम फिर प्लेऑफ में जाने के लिए तैयार है. आईपीएल 2023 में अभी तक सभी उम्मीद के अनुसार ही रहा है. हालांकि अभी निचले पायदान की टीमें अभी भी जीत रही हैं, और कभी भी वापसी कर सकती हैं. पर ऐसा हो पाना मुश्किल ही लग रहा है. प्लेऑफ के लिए तीन टीमें तो तैयार हैं. मामला फंस रहा है तो बस चौथी टीम के लिए. आपको बताते हैं कि आईपीएल 2023 के लिए प्लेऑफ की कंडीशन क्या बन रही है.

1. गुजरात टाइटंस

गुजरात टाइटंस की टीम कल के मुकाबले में जीत के बाद नंबर 1 पर मौजूद है. टीम के 14 अंक हो गए हैं. ऐसे में टीम को सिर्फ 1 या 2 मुकाबला ही जीतना जरुरी है. टीम के खेल को देखकर लगता है कि टीम आसानी से टॉप 4 में जगह बना लेगी.

2. राजस्थान रॉयल्स

दूसरे नंबर पर है राजस्थान रॉयल्स की टीम. पिछले सीजन की सफलता को टीम ने इस सीजन भी जारी रखा है. टीम भले ही कल का मैच हार गई हो पर अभी भी दूसरे नंबर पर काबिज है. उम्मींद है कि राजस्थान रॉयल्स एक बार फिर से हल्ला बोलेगी.

3. लखनऊ सुपरजाएंट्स

तीसरे नंबर की बात करें तो वहां पर मौजूद है लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम. उम्मींद है कि लखनऊ सुपरजाएंट्स टॉप 4 में फिनिश करेंगी. हालांकि टीम को केएल राहुल की कमी खल सकती है. इस कमी को जल्द ही दूर करना होगा.

4. चेन्नई सुपर किंग्स

नंबर 4 पर धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम फिनिश कर सकती है. अभी की बात करें तो टीम औसत खेल दिखा रही है. लेकिन अगर टीम ने लगातार जीतना शुरु नहीं किया तो आरसीबी चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ सकती है. ऐसे में कहा जा सकता है कि नंबर 4 के लिए धोनी और कोहली में फाइट होनी तय है.