logo-image

IPL 2023: 'धोनी से नफरत..शैतान बनना होगा', क्वालीफायर में CSK से भिड़ंत से पहले हार्दिक के बयान ने मचाया तहलका

हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी कितने अच्छे दोस्त हैं यह किसी से छिपा नहीं है. अक्सर दोनों खिलाड़ियों को मजाक करते देखा गया है. अब हार्दिक ने इसको लेकर बात की है. हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो में धोनी को लेकर कहा कि कई लोग सोचते हैं कि धोनी काफी गंभीर ह

Updated on: 23 May 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023  GT vs CSK Qualifier 1  : आईपीएल 2023 के प्लेऑफ के मुकाबलों का आज (23 मई) से आगाज होने जा रहा है. इस सीजन के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आमने- सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस महामुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो जारी किया है. जिसमें हार्दिक सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  की जमकर तारीफ की है. और उन्होंने कहा है कि धोनी की नफरत करने के लिए शैतान बनना पड़ेगा. हार्दिक ने ये भी कहा कि वह धोनी के बड़े फैन हैं. 

धोनी मेरे लिए मेरे बड़े भाई और दोस्त जैसे हैं- हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी कितने अच्छे दोस्त हैं यह किसी से छिपा नहीं है. अक्सर दोनों खिलाड़ियों को मजाक करते देखा गया है. अब हार्दिक ने इसको लेकर बात की है. हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो में धोनी को लेकर कहा कि कई लोग सोचते हैं कि धोनी काफी गंभीर हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता. मैं उनके साथ मजाक करता रहता हूं और मैं उन्हें एमएस धोनी की तरह नहीं देखता. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. काफी सारी पॉजिटिव चीजें सिर्फ उन्हें देखते हुए ही नहीं बल्कि बात करते समय भी सीखी हैं. वह मेरे लिए मेरे बड़े भाई जैसे हैं. वह मेरे दोस्त जैसे हैं, जिनके साथ मैं मजाक कर सकता हूं, मजे कर सकता हूं.

हार्दिक को लेकर धोनी ने आगे कहा कि माही मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं दोस्त की तरह हैं, जिनके साथ मैं मजाक कर सकता हूं, मजे कर सकता हूं. मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का फैन रहूंगा. आपको उनसे नफरत करने के लिए सच में शैतान बनना होगा. 

आईपीएल 2023 के पहले मैच में ही गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत हुई थी. इस मैच में गुजरात ने सीएसके को 5 विकेट से हराया था. वहीं पॉइंट्स टेबल में गुजरात  20 अंकों के साथ टॉप पर और सीएसके  17 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है. वहीं आज पहले क्वालीफायर में दोनों टीमें भिड़ेंगी. जो जीतेगा वह सीधे फाइनल में एंट्री मारेगा.