logo-image

CSK vs GT: फाइनल मुकाबले में ये तीन बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, मजा होगा दोगुना

IPL 2023 CSK vs GT: आईपीएल 2023 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 28 May 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7:30 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होगा. अब वह समय आ गया है जिसका इंतजार ढाई महीने से सभी आईपीएल फैंस कर रहे थे. उम्मीद करते हैं मुकाबला कड़ा होगा. क्योंकि दोनों ही टीमें मजबूत हैं. आपको उन तीन बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं, जो अपनी-अपनी टीमों की जीत के लिए जी जान लगा देंगे.

यह भी पढ़ें: CSK vs GT IPL 2023 Final : गुजरात या चेन्नई किसके सिर सजेगा ताज? जानें किसका पलड़ा है भारी

शुभमन गिल

सबसे पहला नाम आता है शुभमन गिल का. शुभमन गिल आई पी एल 2023 में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. शुभमन गिल का बल्ला लगातार मैचों में रन बनाता जा रहा है.  लगातार शतक लगा रहे हैं. अब फाइनल की बारी है तो उम्मीद कर सकते हैं कि शुभमन गिल अपनी टीम को कैसे पीछे छोड़ सकते हैं. इसलिए गुजरात टाइटंस को गिल से आज फिर से उम्मीद जरूर होगी.

ऋतुराज गायकवाड

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गायकवाड लगातार रन बना रहे हैं. टीम को अगर फाइनल में जगह मिल पाई है तो वह सिर्फ गायकवाड की वजह से. क्योंकि गायकवाड ने सलामी जोड़ी के रूप में टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है. आज एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उम्मीद करेगी कि ऋतुराज गायकवाड शानदार शुरुआत दिला दें.

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात को उसके घर में हराना मुंबई के लिए नहीं होगा आसान, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटंस से कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल तो नहीं किया है, लेकिन जब अब बारी फाइनल की है तो फिर कप्तान साहब से उम्मीद कर सकते हैं कि कप्तान साहब एक बड़ी पारी जरूर खेलकर टीम को जीत दिलाएंगे.