logo-image

VIDEO : बुरे दौर से गुजर रही है Mumbai Indians की टीम, अब सोमनाथ मंदिर पहुंचे कप्तान पांड्या

Hardik Pandya Somnath Temple: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने यहां पूजा-अर्चना भी की. बता दें कि मुंबई को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 05 Apr 2024, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Somnath Temple : मुंबई इंडियंस की शुरुआत आईपीएल 2024 में अबतक बेहद ही खराब रही है. इस सीजन मुंबई ने अभी तक 3 मैच खेले हैं और सभी में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई ने इस सीजन की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया था. जिसके बाद से ही हार्दिक को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच हार्दिक शुक्रवार को महादेव की सरण सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे.

दरअसल, Mumbai Indians के कप्तान बनने के बाद से हार्दिक को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहीं टीम का प्रदर्शन की अब तक इस सीजन खराब रहा है. मुंबई का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से है. यह मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा. वहीं इस मैच से पहले Hardik Pandya सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने यहां भगवान शिव की पूचा-अर्चना की. पांड्या और मंदिर परिसर का एक वीडियो भी सामने आया है. 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को IPL 2024 में खेले गए तीनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने 6 रनों से हराया था. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ MI को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद ने तो मुंबई के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था. इसके बाद मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से हराया था. 

यह भी पढ़ें: IPL2024: मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा! हार्दिक की इस हरकत की वजह से ले सकते हैं बड़ा फैसला

मुंबई इंडियंस ने जब से Rohit Sharma को हटाकर टीम का कप्तान बनाया है विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हार्दिक को लगातार रोहित की फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. रोहित लंबे वक्त से टीम के कप्तान थे और उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को 5 बार चैंपियन भी बनवाया. लेकिन अब रोहित टीम के कप्तान नहीं है. इस वजह पांड्या को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा.