logo-image

'ये अच्छा है IPL में SRH का हिस्सा हैं', हमवतन क्रिकेटर की बल्लेबाजी देख खुश हुए डेल स्टेन

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ में अहम भूमिका निभाने वाले डेल स्टेन ने हमवतन बल्लेबाज को लेकर बयान दिया है...

Updated on: 09 Feb 2024, 09:02 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : साउथ अफ्रीका की घरेलू टी-20 लीग में स्टार बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने कमाल की पारी खेली है. उन्होंने 74 रन बनाकर अपनी डरबन सुपर जाइंट्स की टीम को फाइनल में एंट्री दिला दी है. अब फाइनल मैच डरबन सुपर जाइंट्स और ईस्टर्न केप के बीच होगा. अब फाइनल मुकाबले से पहले ईस्टर्न केप के बॉलिंग कोच डेल स्टेन से जब हेनरिक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बयान से दिल जीत लिया. साथ ही उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर भी बयान दिया.

क्या बोले डेल स्टेन

हेनरिक क्लासेन एक क्लास बैटर हैं. उन्होंने नॉकआउट मैच में 74 रनों की अहम पारी खेलकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है. अब फाइनल में उनकी टीम डरबन सुपर जाइंट्स का सामना ईस्टर्न केप से होने वाला है. विपक्षी टीम के बॉलिंग कोच और दिग्गज अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन ने क्लासेन की पारी की तारीफ करते हुए कहा, "डेल स्टेन ने फाइनल मुकाबले से पहले कहा, वह बेहतरीन हैं और वह शानदार बल्लेबाज हैं. मुझे लग रहा है कि हम सब उसके खिलाफ खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जिस तर के फॉर्म में वह हैं. आप बेस्ट के खिलाफ अपने आपको करना चाहते हैं. ये वाकई बहुत बुरा होगा, जब हमें अपने स्तर से नीचे के प्लेयर्स के साथ खेलना पड़े. ये बहुत उबाऊ होगा. इसलिए अगर हेनरिक क्लासेन हमारे खिलाफ शतक बनाएंगे और अगर फिर भी हम जीत गए, तो वह अच्छा होगा. ये बाहर से देखने में मजेदार होगा, क्योंकि वह एक कमाल का बल्लेबाज है और मैं क्रिकेट फैन हूं."

IPL 2024 में SRH के लिए खेलेंगे हेनरिक क्लासेन

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद ने विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को रिटेन करके अपने साथ बरकरार रखा है. जिस फॉर्म में क्लासेन अभी हैं, वह इसी लय के साथ आईपीएल 2024 में भी उतरना चाहेंगे. आपको बता दें, डेल स्टेन IPL में SRH के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं. ऐसे में वह क्लासेन का फॉर्म देखकर काफी खुश हैं. उन्होंने आईपीएल 2024 को लेकर कहा, "ये अच्छा है कि वह सनराइजर्स हैदराबाद में हमारे साथ है, क्योंकि इस बात में कोई शक नहीं है कि क्लासेन इस साल आईपीएल में धमाल मचाने वाले हैं और मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं. मगर, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सिर्फ एक मैच के लिए, वह बहुत अधिक रन ना बनाए. ये हमारे लिए फिलहाल अच्छा होगा."