logo-image
लोकसभा चुनाव

World Cup: विंडीज के खिलाफ 92 रनों की पारी खेलने के बाद कूल्टर नाइल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सोचा भी नहीं था...

आठवें नंबर पर यह किसी भी बल्लेबाज का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दूसरा सर्वोच्च स्कोर है. नाथन को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Updated on: 07 Jun 2019, 04:08 PM

नॉटिंघम:

आईसीसी विश्व कप 2019 में गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ अहम समय पर आठवे नंबर पर आकर 92 रन की पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने वाले नाथन कूल्टर नाइल ने कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि वह इतने रन बना पाएंगे. नाथन ने स्टीव स्मिथ (73) के साथ सातवें विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की. इसी के साथ नाथन विश्व कप में आठवें नंबर पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी के घर में चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, नोएडा स्थित घर में चोरों ने लगाई थी सेंध

आठवें नंबर पर यह किसी भी बल्लेबाज का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दूसरा सर्वोच्च स्कोर है. नाथन को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेते वक्त नाथन ने कहा, "मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतने रन बना पाऊंगा, लेकिन मैं इससे खुश हूं. अभ्यास मैच में जब स्मिथ 80 रनों पर आउट हो गए थे तब मैं थोड़ा घबरा गया था इसलिए मैंने यहां सोचा कि यहां कुछ और देर खड़ा रहने की कोशिश करता हूं. किस्मत मेरे साथ गई. कुछ शॉट फील्डर तक पहुंचे नहीं, मेरा कैच भी छूटा, लेकिन क्रिकेट इसी तरह से होती है."

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs WI: विश्व के इस महान क्रिकेटर ने गलत अंपायरिंग के लिए जमकर की ICC की आलोचना

गेंदबाजी पर नाथन ने कहा, "हम जानते थे कि हम किसी भी स्कोर का बचाव कर सकते हैं. अगर हम 150 पर ऑल आउट हो जाते, तब भी हम अपने आप से कहते कि हम इस स्कोर को बचा सकते हैं. विकेट पर थोड़ा असिमित उछाल था. ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज जीत जाएगी लेकिन स्टार्क ने आकर आखिरी में चार विकेट लेकर हमें जीत दिलाई."