logo-image

Virat Kohli News:  विराट कोहली फिर से खेलने वाले हैं तूफानी पारियां, ग्लेन मैकग्राथ ने बताई खास वजह 

विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म में वापसी का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. अब उनके बल्ले से फिर शानदार पारियां निकलेंगी. ये भविष्यवाणी की है पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ ने. 

Updated on: 21 Jun 2022, 02:49 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News:  विराट कोहली की फॉर्म भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उनकी बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही. वह रिकॉर्ड तीन बार शून्य पर आउट हुए. यही नहीं, 16 मैचों में उनका औसत सिर्फ 22.73 रहा और उन्होंने आईपीएल 2022 में कुल 341 रन ही बनाए. साथ ही विराट कोहली के प्रशंसक इस बात से भी चिंतित हैं कि तीन साल से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. साल 2019 में उन्होंने अभी तक का अंतिम शतक बनाया था. अब तमाम क्रिकेट प्रेमियों के निगाहें इंग्लैंड दौरे पर लगी हुई हैं. 

इसे भी पढ़ें :  T20 World Cup Team : टी20 वर्ल्ड कप के लिए कैसे चुनी जाएगी टीम, राहुल द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा

अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तूफानी गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ ने कहा है कि विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर फॉर्म में वापसी करने वाले हैं. जल्द ही उनके बल्ले से तूफानी पारियां देखने को मिल सकती हैं. मैकग्राथ ने इसकी वजह बताई है रेस्ट. उन्होंने कहा है कि विराट कोहली एक ब्रेक लेकर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड दौरे पर नहीं खेलकर, रेस्ट किया है. अब उनका बल्ला फिर से बोलेगा. 

एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए ग्लेन मैकग्राथ ने कहा कि विराट कोहली का बल्ला कुछ समय से खामोश रहा है लेकिन ये दौर हर खिलाड़ी के करियर में आता है. अब कोहली की फॉर्म में वापसी की उम्मीद है. बता दें कि विराट कोहली इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले क्रिकेटर हैं.