logo-image

स्मिथ की मां के साथ हुई ऐसी हरकत, ऑस्ट्रेलिया ने मांगी एक्स्ट्रा सिक्योरिटी

लॉर्ड्स टेस्ट में स्टीव स्मिथ की मां को इंग्लिश फैंस के गंदे व्यवहार का सामना करना पड़ा. इसके बाद अब पूरी टीम के लिए एक्स्ट्रा सिक्योरिटी की मांग की गई है...

Updated on: 05 Jul 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है. कंगारू टीम ने शुरुआती 2 मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. सम्मानित सीरीज का तीसरा मुकाबला लंदन के केनिंगटन ओवल में खेला जाना है. इंग्लैंड में खेली जा रही इस सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को काफी कुछ सहना पड़ रहा है. फैंस ने हूटिंग से कंगारू खिलाड़ियों को परेशान किया, तो वहीं उस्मान ख्वाजा को भी बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा. मगर, अब खबरों की मानें, तो स्टीव स्मिथ की मां के साथ भी अच्छा बर्ताव नहीं किया गया है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने एक्स्ट्रा सिक्योरिटी की मांग की है. 

Steve Smith हुईं इंग्लिश फैंस की ट्रोलिंग का शिकार

रिपोर्ट्स की मानें, तो लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के 5वें दिन इंग्लिश फैंस की हूटिंग और टॉन्टिंग से तंग आकर स्टीव स्मिथ की मां को वहां से जल्दी निकलना पड़ा था. द ऑस्ट्रेलियन ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि, स्मिथ की मां गिलियन, जो पिता पीटर के साथ लॉर्ड्स टेस्ट देखने आई थीं, मगर फैंस की टॉन्टिंग से परेशान होकर जल्दी ही मैदान छोड़कर चली गईं. रिपोर्ट्स में बताया गया है की वहां मौजूद इंग्लिश फैंस को पता नहीं थी कि वे स्मिथ की मां हैं. बल्कि फैंस गिलियन को एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक समझकर ही ट्रोल कर रहे थे. इतना ही नहीं कंगारू टीम के एक स्टाफ के 11 साल का बेटा भी इंग्लिश फैंस के बुरे व्यवहार का का शिकार होने के बाद रोने लगा था.

ये भी पढ़ें : ट्रैफिक पुलिस ने बेयरस्टो OUT विवाद का किया ऐसा यूज, देखकर आप भी करेंगे सलाम

बेयरस्टो को आउट देने पर भड़के थे इंग्लिश फैंस

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की राइवलिरी काफी पुरानी है. ऐसे में जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने आती हैं, तो फैंस कई बार हद पार करके सामने वाली टीम को परेशान कर देते हैं. अब लॉर्ड्स टेस्ट की बात करें, तो जॉनी बेयरस्टो को थर्ड अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद इंग्लिश फैंस में गुस्सा उमड़ आया था. एक फुटेज सामने आया है, जिसमें कंगारू खिलाड़ियों के मैदान से लौटने पर इंग्लिश फैंस उन्हें चीट, चीट, चीट कहकर ट्रोल करते दिखे.