logo-image

MS Dhoni Birthday : धोनी ने दरवाजे पहुंचे फैंस पर ऐसे लुटाया प्यार, VIDEO हुआ वायरल

MS Dhoni Birthday Special Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें माही अपने रांची वाले घर के बाहर आए फैंस को हाथ हिलाकर शुक्रिया कहते दिख रहे हैं. 

Updated on: 07 Jul 2023, 10:25 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Birthday Special Video : भारतीय दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) 7 जुलाई को अपना 42 साल के हो गए हैं. उनके बर्थडे के खास मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस और उनके साथी खिलाड़ी अपने-अपने अंदाज में माही को बर्थडे विश करते नजर आए. किसी ने पुरानी फोटोज शेयर की, तो किसी ने वीडियो शेयर कर माही को जन्मदिन की बधाई दी. मगर, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें माही अपने रांची वाले घर के बाहर आए फैंस को हाथ हिलाकर शुक्रिया कहते दिख रहे हैं. 

धोनी के बर्थडे पर वायरल हुआ वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) के बर्थडे का इंतजार उनसे ज्यादा, उनके करोड़ों फैंस को रहता है. हर धोनी फैन कोई अपने लेवल पर इस मौके को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें आप शोर सुनकर अंदाजा लगा सकते हैं की रांची स्थिति माही के घर के बाहर किस संख्या में फैंस पहुंचे हैं. वहीं दावा किया जा रहा है की वीडियो में हाथ हिलाकर फैंस को शुक्रिया कहने वाला व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि एमएस धोनी ही हैं. हालांकि, वीडियो काफी दूर से बनाई गई है, इसलिए किसी का भी चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है. मगर, वीडियो पर फैंस खुलकर प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : 

रिटायरमेंट के बाद भी नहीं कम हुआ फैंस का दीवानापन

2005 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अपने इंटरनेशनल करियर को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. मगर, आज भी फैंस के बीच उनकी दीवानगी वैसी ही है. आज भी फैंस घंटों अपने दिग्गज की एक झलक पाने के लिए इंतजार करने को तैयार रहते हैं. बताते चलें, IPL 2023 में चेन्नई को 5वीं ट्रॉफी जिताने के बाद एमएस ने ऐलान कर दिया की आईपीएल 2024 में भी वह खेलना चाहते हैं. इसके बाद तो मानो फैंस को इस साल का सबसे बड़ा तौहफा मिल गया.