logo-image

Harry Brook Wicket: एशेज में हुआ ऐसा जादू, करोड़ों फैंस बस देखते ही रह गए, VIDEO

Harry Brook Wicket: बिल्कुल कह सकते हैं कि आपने इस तहर से बल्लेबाज को आउट होते हुए नहीं देखा होगा.

Updated on: 17 Jun 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

Harry Brook Wicket:  कहते हैं क्रिकेट में कुछ कहा नहीं जा सकता कि कब गेंदबाज बल्लेबाजों भारी पड़ जाए और कब बल्लेबाज गेंदबाज पर भारी पड़ जाएं. ये समय ही जानता है. अभी की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज खेली जा रही है. जिसका पहला टेस्ट मुकाबला बर्मिंगम के एजबेस्टन में हो रहा है. कल एशेज का पहला दिन था. इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रही थी और कुछ ऐसा होता है जिससे वहां मौजूद और इस वीडियो को देखने वाले दर्शक हैरानी पड़ जाते हैं. हम गारंटी में कह सकते हैं कि इस तरीके से आउट होना आपने अभी तक नहीं देखा होगा. पहले आप ये वीडियो देखिए फिर आपको उसके बारे में बताते हैं.

किस तरीके से बल्लेबाज के थाईपैड से बॉल लगकर अपने विकेट में जा लगती है. इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं आपको. बल्लेबाज थे हैरी ब्रूक. पैट कमिंस ने गेंदबाजी की जिम्मेदारी स्पिनर नाथन लियोन को दी. लंच के ठीक बाद 35वें ओवर की जब पहली गेंद लेकर स्पिनर नाथन लियोन पहला गेंद लेकर हैरी ब्रूक के सामने आए तो बॉल में उछाल ज्यादा था, हैरी ब्रूक के ताईपैड से लगी और पीछे से जाकर विकेट में टकरा गई.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni : कौन हैं एमएस धोनी के बड़े भाई? कई सालों बाद दोनों साथ में आए नजर, देखें तस्वीरें

इस तरीके से आउट होना बहुत ही अजीब बात है. क्योंकि ना इसमें कीपर ने कुछ किया और ना ही फील्डर ने. फिर बॉल विकेट के दूसरी तरफ भी जा चुकी थी. लेकिन वापस बॉल आई और विकेट में लगी. यानी हैरी ब्रूक बोल्ड हो गए. ऐसे अनगिनत वीडियो है जो सबको हैरानी में डाल देते हैं. कभी कोई कैच शानदार ले लेता है तो कभी कोई शॉट गजब का लगा देता है. यही क्रिकेट का जलवा है.