logo-image

IND vs ENG : इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी हुए बीमार, तीसरे टेस्ट से पहले भारत छोड़कर चली जाएगी पूरी टीम!

IND vs ENG : इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी हुए बीमार, तीसरे टेस्ट से पहले भारत छोड़कर चली जाएगी पूरी टीम!

Updated on: 05 Feb 2024, 09:26 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG : इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वक्त भारत दौरे पर है. जहां, खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. उस मैच से पहले इंग्लिश खेमे से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के कई खिलाड़ी एक साथ बीमार पड़ गए हैं. ऐसे में पूरी टीम तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत से चली जाएगी. 

इंग्लैंड के खिलाड़ी हैं बीमार

विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत के हाथों मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने खुलासा किया कि टीम के कई सदस्य बीमार हैं. बीमारी की हालत में ही वह सभी चौथे दिन खेलने उतरे. वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड टीम भारत से अबू धाबी चली जाएगी और वह वहीं सीरीज की तैयारी करेंगे. फिर, तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने यानि 15 फरवरी से पहले भारत लौट आएगी. 

दूसरा टेस्ट हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जानकारी दी कि, टीम के कई खिलाड़ी बीमार हैं. उन्होंने बताया कि दूसरे टेस्ट के चौथे दिन बेन फोक्स, ओली पोप और टॉम हार्टले पूरी तरह से फिट नहीं थे. सभी खिलाड़ियों में एक जैसे लक्षण देखने को मिल रहे हैं. शायद वह किसी वायरस से इन्फैक्टेड हैं. हार के बाद यह कोई बहाना नहीं है. 

ये भी पढ़ें : Shubman Gill : शुभमन गिल ने खुद बताया कैसी है अब उनकी चोट, कब करेंगे मैदान पर वापसी

इंग्लैंड के भारत दौरे पर आने से पहले रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई थी कि इंग्लिश टीम अपने साथ शेफ लेकर आएगी. ये वह बीमारियों से बचने के लिए कर रही है. हालांकि, इंग्लैंड के आने के बाद इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आई. 

बताते चलें, भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर पर है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें : IND vs ENG : तीसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह! बड़ी अपडेट आई सामने