logo-image

विराट से भी लग्जरी लाइफ जीते हैं भाई विकास, जानिए कहां से होती है इतनी कमाई

Virat Kohli's Brother Vikas Kohli : क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली क्या करते हैं? उनकी सालाना इनकम क्या है? और उनकी नेट वर्थ कितनी है?

Updated on: 05 Aug 2023, 09:32 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli's Brother Vikas Kohli : विराट कोहली भारत के ही नहीं दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में से एक हैं. 2008 में जब से विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में  कदम रखा है, तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह भारत के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शुमार हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ फैंस कोहली की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेताब रहते हैं. तो आइए आज हम आपको विराट के बड़े भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) के बारे में बताते हैं कि वो क्या करते हैं?

2008 से ही विराट के मैनेजर हैं विकास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट कोहली ने अपने पिता को काफी पहले ही खो दिया था. पिता के गुजरने के बाद विकास ने ही विराट की जिंदगी में गार्जियन की भूमिका निभाई. दोनों भाईयों के बीच काफी प्यार है. आपको बता दें, विकास साल 2008 से ही विराट के मैनेजर के तौर पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा विकास ही उनका करोड़ों का कारोबार भी संभालते हैं. कोहली को मैनेज करने के लिए विकास खुद भी एक करोड़पति बिजनेसमैन हैं. वह One8 ब्रांड के ओनर हैं. ये एक रेस्टोरेंट चेन है. विराट कोहली भी इसके पार्टनर हैं. दिल्ली के आरके पुरम और एयरोसिटी में उनके One8 नाम से दो लग्जरी रेस्टोरेंट भी हैं. इनसे जुड़े सारे काम विकास कोहली खुद ही संभालते हैं.

फिटनेस फ्रीक हैं विकास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट कोहली ने दुनियाभर के एथलीट्स के लिए फिटनेस की एक नई परिभाषा लिखने का काम किया है. मगर, आपको बता दें, विराट के भाई विकास भी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और फोटोज हैं, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज और वेट लिफ्टिंग करते नजर आते हैं. 

जीते हैं लग्जरी लाइफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

अगर आप विराट कोहली के बड़े भाई विकास की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे, तो तुरंत समझ जाएंगे कि उन्हें वो एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के शौकीन हैं. शर्ट से लेकर शू तक वह महंगी ब्रांड्स की चीजें कैरी करते हैं. बताते चलें, विकास की नेट वर्थ की बात करें, तो वह अपने रेस्टोरेंट बिजनेस से ही साल के 20-30  करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं और दूसरे बिजनेस से भी उनकी अच्छी-खासी कमाई होती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मौजूदा समय में Vikas Kohli Net Worth 100 करोड़ रुपये से अधिक है.