logo-image

David Warner : कड़ी सिक्योरिटी के बीच चोरी हुआ वॉर्नर का कीमती सामान, लौटाने वाले को दिया स्पेशल 'ऑफर'

David Warner : डेविड वॉर्नर एक मस्तमौला खिलाड़ी हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने फैंस को इंटरटेन करने वाले वीडियो शेयर करते हैं. मगर, आज उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, वो काफी सीरियस है.

Updated on: 02 Jan 2024, 09:38 AM

नई दिल्ली:

David Warner : ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सिडनी में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने उतरने वाले हैं. मगर, इससे पहले वॉर्नर का बैकपैक चोरी हो गया है. , जिसमें उनकी बैगी ग्रीन कैप भी थी. इसके बाद वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर चोरी करने वाले शख्स से उनकी कैप लौटाने की अपील की है और साथ ही एक स्पेशल ऑफर भी दिया है कि लौटाने वाले व्यक्ति को वो कुछ नहीं करेंगे और उसे वैसा ही एक बैग दे देंगे... आइए आपको वॉर्नर का अपील वाला वीडियो दिखाते हैं...

डेविड वॉर्नर ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फनी वीडियो से फैंस को इंटरटेन करते हैं. मगर, आज उन्होंने वीडियो किसी फन के लिए नहीं बल्कि अपने चोरी हुए सामान को वापस हासिल करने के लिए शेयर की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा, "बदकिस्मती से ऐसा करना मेरे पास आखिरी ऑप्शन है.  किसी ने सामान से मेरा बैग निकाल लिया है, जिसमें मेरी कैप और मेरे बच्चों के लिए गिफ्ट थे. यह मेरे लिए इमोशनल है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वापस पाना चाहता हूं. अगर ये वो बैकपैक है जो आप वास्तव में चाहते थे, तो मेरे पास यहां एक एक्स्ट्रा बैग है. यकीन मानिए यदि आप इसे लौटाते हैं, तो आप किसी परेशानी में नहीं पड़ेंगे. अगर आप मेरी कैप लौटा दें तो मुझे यह आपको ये देने में खुशी होगी.  वह बैकपैक जिसमें दो बैगी ग्रीन कैप थी, जरूरत मेरे पास वापस आएंगी, मुझे इसकी उम्मीद है." 

साथ ही वॉर्नर ने कहा कि, वह अपनी टीम होटल और एयरलाइन QANTAS के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में भी कामयाब रहे. वॉर्नर के पोस्ट पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं और वह उनके बैग-कैप मिलने की दुआं कर रहे हैं. 

वनडे से भी संन्यास ले चुके वॉर्नर

पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने सिडनी टेस्ट से पहले सभी को चौकाते हुए वनडे क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया. जी हां, पहले ही टेस्ट से रिटायरमेंट की घोषणा कर चुके वॉर्नर सिडनी में अपना आखिरी टेस्ट खेलने वाले हैं. मगर, अब फैंस के लिए ये डबल झटके की तरह है कि अब वह वनडे क्रिकेट में भी नजर नहीं आएंगे.