logo-image

भारतीय क्रिकेट में बड़ा बवाल, 5 क्रिकेटरों के पास से मिली 27 शराब की बोतल और 2 पेटी बीयर

Saurashtra Cricket Association: सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटर्स की किट से शराब की बोतलें और बीयरें मिली हैं. जिसपर सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन का रिएक्शन आया है.

Updated on: 29 Jan 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली:

CK Nayudu Trophy : भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि जिसे बवाल मचा गया है. दरअसल, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के पास चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर बरामद की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटर्स की किट से ये सब मिली है. जिन क्रिकेटरों के पास से शराब की बोतलें और बीयरें मिली हैं वो CK नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र की अंडर-23 टीम का हिस्सा हैं.

क्या है पूरा माजरा

बीते 25 जनवरी को सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र और चंडीगढ़ के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें सौराष्ट्र ने मेजबान चंडीगढ़ को शिकस्त दी. इसके बाद जब सौराष्ट्र के खिलाड़ी वापस राजकोट जा रहे थे, तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले उनकी किट की जांच की गई. जिसमें सौराष्ट्र के 5 क्रिकेटरों के पास 27 बोतल शराब और 2 बीयर की पेटी मिली. हालांकि, खबर लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. लेकिन इस घटना ने भारतीय क्रिकेट में बवाल मचा दिया है.

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने क्या कहा?

इस मामले के बाद सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि चंडीगढ़ में एक कथित घटना हुई है जिसे सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में लाया गया है. कथित घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है. साथ ही बयान में आगे कहा गया है कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की आचार/अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी और उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.