logo-image
लोकसभा चुनाव

OnePlus 5T स्मार्टफोन की तस्वीरें हुईं लीक, 6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी मौजूद

वनप्लस 5 स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद अब वनप्लस 5टी स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो रहीं हैं।

Updated on: 24 Oct 2017, 08:47 PM

नई दिल्ली:

वनप्लस 5 स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद अब वनप्लस 5टी स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो रहीं हैं। फोन को देखकर पता चलता है कि फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

वनप्लस 5टी की लीक तस्वीरों को चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर शेयर किया गया है। और इनसे पता चलता है कि फोन का डिजाइन अपग्रेड हुआ है। लीक तस्वीरों में वनप्लस 5टी के पतले बेजल पर खास जोर दिया गया है। और इनमें हैंडसेट के रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा सकता है।

वनप्लस 5टी जून में इस साल वनप्लस 5 लॉन्च होने के बाद से ही इस स्मार्टफोन के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि शेंजेन की इस कंपनी ने नए हैंडसेट के बारे में किसी जानकारी की घोषणा नहीं की, लेकिन स्मार्टफोन के निकट भविष्य में लॉन्च होने की उम्मीदें हैं।

इसके अलावा एक इनवाइट भी देखा गया है जिसमें वनप्लस 5टी को चीन में होने वाले एक इवेंट में 5 नवंबर को लॉन्च किए जाने की बात कही गई थी लेकिन वनप्लस ने इन खबरों का खंडन कर दिया।

हाल ही में आईं कुछ ताजा रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो, वनप्लस 5टी में एक 6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। स्क्रीन 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। इन अपग्रेड के साथ वनप्लस भी उस लिस्ट में शामिल हो जाएगी जिसमें पहले से ऐप्पल, हुवावे, एलजी, सैमसंग और शाओमी जैसे प्रतिभागी हैं।

और पढ़ेंः Xiaomi Redmi 4 से लेकर Motorola तक 7000 हजार से भी कम दाम के ये है 5 VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन्स