Aditya Narayan B'day: विवादों में रहने वाले आदित्य नारायण बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट थे सफल

Updated On : Aug 06, 2018 13:55 PM

 आदित्य नारायण

आदित्य नारायण

बॉलीवुड के पापुलर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य आज अपनी 31वां जन्मदिन मना रहे। आदित्य ने महज चार साल की उम्र में सिंगिग में डेब्यू करने वाले आदित्य ने कई फिल्मों में एक्टिंग भी की।

उदित नारायण के साथ आदित्य

उदित नारायण के साथ आदित्य

1995 में पहली बार अपने पिता उदित नारायण के साथ 'अकेले हम अकेले तुम' में आदित्य ने गाना गाया था। अपने लुक और स्टाइल के कारण चर्चा में रहने वाले आदित्य ने परदेस, 'जब प्यार किसी से होता है', 'मासूम', 'शापित' जैसी फिल्मों में काम किया है।

 बतौर चाइल्ड आर्टिंस्ट आदित्य

बतौर चाइल्ड आर्टिंस्ट आदित्य

16 भाषाओं में गाना गा चुके आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिंस्ट 100 से ज्यादा गाना गाए थे। उन्हें 'जब प्यार किसी से होता है' में सलमान खान के बेटे के रोल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर नॉमिनेशन जी सिने अवॉर्ड और 'मासूम' के 'छोटा बच्चा जान के' गाने के लिए बेस्ट चाइल्ड सिंगर क्रिटिक्स का अवार्ड भी मिला है।

आदित्य

आदित्य

आदित्य का नाम उनके काम से ज्यादा विवादों के कारण चर्चा में रहा। अक्टूबर 2017 में आदित्य नारायण को रायपुर एयरपोर्ट पर एक एयरलाइन के स्टाफ पर चिल्लाते हुए देखा गया था। तो 2011 में उन्हें एक लड़की ने शराब के नशे में बदतमीजी करने के चलते थप्पड़ जड़ दिया था।

आदित्य

आदित्य

बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुके आदित्य पर सिंगिग टीवी शो होस्ट करते है। फिलहाल वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग में वयस्त है।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो