logo-image

बिल्ली के बच्चों के साथ पड़ोसी ने की ऐसी हैवानियत, पूरा मामला जान सिहर जाएगी रूह

संजू ने अपनी बिल्लियों की हत्या की शिकायत पशु अधिकार मंत्री और सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी से भी की है. इतना ही नहीं संजू ने हत्यारे पड़ोसी की शिकायत पशुपालन विभाग और फ्रेंड्स ऑफ एनिमल्स नामक एक संगठन से भी की है.

Updated on: 03 Aug 2019, 02:01 PM

नई दिल्ली:

धरती पर इंसानियत का स्तर किस हद तक गिर चुका है, इस खबर को पढ़ने के बाद इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. पूरा मामला केरल के कोट्टायम का है, जहां एक शख्स ने अपने पड़ोसी संजू स्टीफन की पालतू बिल्ली के दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी. शैतान पड़ोसी का इतने में भी दिल नहीं माना तो उसने बिल्ली के एक बच्चे को पकाकर खा गया. बिल्ली के मालिक संजू स्टीफन ने हत्यारे पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- PICS: हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी समलैंगिक लड़कियों के रिश्ते को पूरे हुए 1 साल, दुनियाभर से मिल रही बधाइयां

संजू ने अपनी बिल्लियों की हत्या की शिकायत पशु अधिकार मंत्री और सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी से भी की है. इतना ही नहीं संजू ने हत्यारे पड़ोसी की शिकायत पशुपालन विभाग और फ्रेंड्स ऑफ एनिमल्स नामक एक संगठन से भी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते हफ्ते संजू की बिल्ली का एक बच्चा घायल अवस्था में घर पहुंचा था. संजू ने बताया कि उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे, जिसकी वजह से उसने दो दिन बाद ही दम तोड़ दिया था. संजू ने उसके शव को अपने घर के ही आंगन में दफना दिया था.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली और हरियाणा की शामिया आरजू की शादी पक्की, इस दिन और इस जगह होगा निकाह

संजू ने बताया कि जिस दिन उनकी बिल्ली का बच्चा घायल हुआ था, उसी दिन उन्होंने पड़ोस में गोली चलने की आवाज सुनी थी और उसी दिन से दूसरा बच्चा भी लापता है. जिसके बाद संजू ने दफनाए गए बिल्ली के बच्चे के शव को बाहर निकालकर उसके पोस्टमॉर्टम करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने संजू की शिकायत के आधार पर पड़ोसी के खिलाफ जांच कर रही है. यदि संजू के पड़ोसी के खिलाफ बिल्ली के बच्चों की हत्या का आरोप सिद्ध हो जाता है तो निश्चित तौर पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.