logo-image
लोकसभा चुनाव

अगर आप भी हैं 'के ड्रामा' के फैन तो जान लें ये खबर, मई 2024 में शुरू होने जा रहे हैं ये शो

द मिडनाइट रोमांस इन हैगवॉन, अंकल सैमसिक, द 8 शो और भी बहुत कुछ आपको मई 2024 में देखने को मिलने वाला है.

Updated on: 30 Apr 2024, 07:19 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ सालों से भारत में के ड्रामा का क्रेज बढ़ता जा रहा है. अप्रैल में हमें ‘पैरासाइट: द ग्रे’, ‘लवली रनर’, ‘ब्लड फ्री’ और ‘मिसिंग क्राउन प्रिंस’ जैसी कुछ मोस्ट अवेटेड रिलीज़ मिलीं. वहीं अब मई का महीना भी के ड्रामा फैंस के लिए बहुत धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि आप के ड्रामा की एक लाइनअप के लिए खुद को तैयार रखें, ज़बरदस्त रोमांस से लेकर रोमांचकारी थ्रिलर तक, जो आपको बांधे रखेंगे. आपको और ज़्यादा सस्पेंस में रखे बिना, मई 2024 में स्क्रीन पर आने वाले कोरियाई ड्रामा के बारे में चलिए बताते हैं.

क्रैश

ली मिन-की ने चा येओन-हो का किरदार निभाया है, जो एक प्रतिभाशाली गणितज्ञ और विश्लेषक है, जिसे ट्रैफ़िक अपराध जांच दल में फिर से नियुक्त किया जाता है. दुर्घटना के सीन्स को फिर से बनाने में अपने असाधारण तर्क कौशल और विशेषज्ञता के बावजूद, उसे गाड़ी चलाने में असमर्थता और सामाजिक रूप से अजीबोगरीब होने के कारण बाधाओं का सामना करना पड़ता है, जिससे उसके करियर में परेशानियो का सामना करना पड़ता है. 'क्रैश' 13 मई को शुरू होने वाला है.

डेयर टू लव मी

साल 2021 के वेबटून 'ट्रीट मी केयरलेसली' से तब्दील, 'डेयर टू लव मी' एक रोमांटिक-कॉमेडी सीरीज़ है जो एक कन्फ्यूशियस विद्वान और उसके कला शिक्षक के बीच के रिश्ते को दर्शाती है. शिन युन-बोक, परोपकार, धार्मिकता, शिष्टाचार, ज्ञान और विश्वास जैसे कन्फ्यूशियस मूल्यों का एक समर्पित अनुयायी, खुद को लापरवाह किम होंग-डो के साथ जुड़ा हुआ पाता है. अपने छात्र के विपरीत, होंग-डो के पास कनेक्शन या प्रभाव से रहित एक सीधा व्यक्तित्व है. 'डेयर टू लव मी' का प्रीमियर 13 मई को होने वाला है.

फ्रैंकली स्पीकिंग

आगामी रोमांटिक-कॉमेडी 'फ्रैंकली स्पीकिंग' में, को क्यूंग-प्यो सोंग की-बेक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपने विनम्र व्यवहार के लिए जाने जाने वाले एक उच्च सम्मानित टेलीविजन अनाउंसर हैं. हालांकि, उसका जीवन एक अनएक्सपेक्टेड मोड़ लेता है, जब वह एक ऐसी स्थिति से ग्रस्त होता है जो उसे अपने अनफ़िल्टर्ड विचारों को मुखर करने के लिए मजबूर करती है, जिससे उसके पेशेवर जीवन में अराजकता पैदा होती है. 'फ्रैंकली स्पीकिंग' 1 मई को शुरू होने वाला है.

द 8 शो

बे जिन-सू की वेबकॉमिक 'मनी गेम' से रूपांतरित, आठ व्यक्तियों के संघर्षों को दर्शाता है जो गंभीर वित्तीय परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं. वे एक रियलिटी टीवी कार्यक्रम में प्रवेश करते हैं, जहां उन्हें बहुत ज़रूरी नकदी की तलाश में कंक्रीट की दीवारों से घिरे एक कठोर स्टूडियो वातावरण में रहना पड़ता है. उत्तरजीविता चुनौती में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को 44.8 बिलियन वॉन के भव्य पुरस्कार को समान रूप से साझा करने के लिए सौ दिन तक टिकना होगा. यह नाटक मई में प्रीमियर होने वाला है.

द एटिपिकल फ़ैमिली

जैंग की-योंग ने ‘द एटिपिकल फ़ैमिली’ में बोक ग्वि-जू की भूमिका निभाई है, जो एक ऐसे युवा व्यक्ति हैं जो अलौकिक शक्तियों से संपन्न वंश से आते हैं. ग्वि-जू के पास समय यात्रा करने का अनूठा उपहार है, जिससे वह अपने अतीत के उन पलों को बिना बदले फिर से जी सकता है. हालांकि, बदलाव करने में असमर्थता के कारण वह अवसाद में चला जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उसकी शक्तियां समाप्त हो जाती हैं. ‘द एटिपिकल फ़ैमिली’ का प्रीमियर 4 मई को होने वाला है.

हैगवॉन में मिडनाइट रोमांस

पोटेन्शियल कॉन्ट्रोवर्सी के कारण के-ड्रामा में आमतौर पर उम्र के अंतर वाले रोमांस को छोड़ दिया जाता है, फिर भी वे दर्शकों को शुद्ध प्रेम के बारे में एक ऐसा दृष्टिकोण प्रदान कर सकते हैं जो कई लोगों को आश्चर्यचकित कर सकता है. 'द मिडनाइट रोमांस इन हैगवॉन', जिसमें वाई हा जून और जंग रियो वॉन ने अभिनय किया है, ली जून हो की उस अकादमी में वापसी की कहानी बताती है, जहां उन्होंने एक बार पढ़ाई की थी, एक उच्च-स्तरीय कॉर्पोरेट करियर को त्यागने के बाद. यह सीरीज 11 मई को प्रीमियर के लिए तैयार है.