logo-image
लोकसभा चुनाव

Met Gala 2024: सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला का हुआ आगाज, ये सेलेब्स होंगे शामिल

Met Gala 2024: रिहाना, जेनिफर लोपेज और क्रिस हेम्सवर्थ के साथ इस साल के मेड गाला इवेंट में शामिल होंगी ये स्टार, जानें पूरी जानकारी.

Updated on: 30 Apr 2024, 07:53 PM

नई दिल्ली:

मेट गाला वह रात है जहां मशहूर हस्तियां लिविंग वर्क ऑफ आर्ट बन जाती हैं. इस कार्यक्रम के सिर्फ़ एक हफ़्ते दूर होने के कारण, अफ़वाहें उड़ रही हैं कि क्या टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से रेड कार्पेट पर अपने प्यार का इज़हार करेंगे. साथ ही, क्या रिहाना एक और शानदार लुक में रेड कार्पेट पर चलेंगी? क्या गाला की राज करने वाली ब्लेक लाइवली एक बार फिर खुद को पीछे छोड़ सकती हैं? और भी बहुत कुछ. इस साल की थीम, द गार्डन ऑफ टाइम के सेलिब्रिटी फैशन इंटरप्रेटेशन के शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाइए, इसके अलावा ज़ेंडाया, जेनिफर लोपेज़ और क्रिस हेम्सवर्थ जैसे लोगों के भी इसमें शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. 

मेट गाला 2024 कब है?

मेट गाला 2024 6 मई, 2024 को होगा. मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट गाला एक वार्षिक धन उगाहने वाला कार्यक्रम है जो हर साल न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में होता है. अपने भव्य रेड कार्पेट के लिए इस कार्यक्रम में संगीत, सिनेमा, फ़ैशन, कला आदि सहित सभी कला क्षेत्रों के सितारों और क्रिटिक्स का स्वागत किया जाता है.

मेट गाला 2024 की थीम क्या है?

जबकि मेट में साथ में होने वाली प्रदर्शनी, "स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फ़ैशन", ऐतिहासिक परिधानों को पुनर्जीवित करने पर केंद्रित है, मेन इवेंट में एक अलग थीम है. द गार्डन ऑफ़ टाइम. यह थीम, जे.जी. बैलार्ड की एक लघु कहानी से प्रेरित है, जो मेहमानों को प्रकृति और फ़ैशन के बीच संबंध का पता लगाने के लिए इंवाइट करती है. सदियों पुराने परिधानों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं. 

रेड कार्पेट को लाइव कहा देखें

मेट गाला में रेड कार्पेट हमेशा एक शोस्टॉपर होता है, और इस साल का कार्यक्रम कोई अपवाद नहीं है. दुनिया की सबसे फेमस फैशन मैगजीन वोग हमेशा की तरह इस इवेंट की मेजबानी कर रही है. टिकटॉक और यूट्यूब सहित उनके डिजिटल चैनलों पर ट्यून करें, जिन्हें स्टार-स्टडेड टीम द्वारा होस्ट किया जाता है. ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी, ला ला एंथनी, एशले ग्राहम और विशेष संवाददाता एम्मा चेम्बरलेन. आप जो कुछ भी होने वाला है, उसे मिस नहीं करना चाहेंगे, जो सेलिब्रिटी स्टाइल, क्रिएटिविटी और फैशन कहानियों से भरा है.

मेट गाला 2024 में कौन शामिल होगा?

रिहाना , वर कपल्स: जेनिफर लोपेज के साथ उनके पति बेन एफ्लेक के शामिल होने की संभावना है, और क्रिस हेम्सवर्थ अपनी पत्नी एल्सा पटकी के साथ रेड कार्पेट पर चल सकते हैं क्योंकि वे मेजबान हैं. ज़ेंडया टॉम हॉलैंड को भी साथ ला सकती हैं. लोवे के बेहतरीन: ग्रेटा ली, जोश ओ'कॉनर, टेलर रसेल और जेमी डोर्नन जैसे लोवे ब्रांड एंबेसडर पर नज़र रखें. गाला के साथ बने रहें, कार्दशियन/जेनर या उनकी सबसे अच्छी दोस्त कारा डेलेविंगने के कम से कम एक सदस्य की होने की सम्भावना है.