logo-image

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट लंहगा ब्लाउज़ डिज़ाइन देखे हैं क्या ?

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर लहंगे कितने भी महंगे क्यों ना हों लेकिन हर लड़की अपनी शादी के दिन उन्ही के लहंगे पहनने के सपना देखती है. हम साल 2023 के उनके लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज़ डिज़ाइन आपको दिखा रहे हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

पिछले 3 दशकों से इंडस्ट्री में अपने डिज़ाइनर कपड़ों से सबका दिल जीत चुके मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का अब नाम ही काफी है. साल 1990 में बॉलीवुड फिल्म 'स्वर्ग' में उन्होने एक्टर राजेश खन्ना, गोविंदा और जूही चावला के कॉस्ट्यूम डिजाइन किए. उसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म रंगीला से.  1995 में आयी फिल्म रंगीला में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मनीष मल्होत्रा ने ही स्टाइल किया था जिसके लिए उन्हे उस साल फिल्मफेयर कॉस्ट्यूम अवार्ड भी मिला. 21 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक मनीष मल्होत्रा हर साल अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च करते हैं. उनके ब्राइडल लहंगो की देश विदेश हर जगह डिमांड रहती है. बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई स्टार हो जिसने उनके कपड़े ना पहने हैं. 
मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट लहंगे ब्लाउज़ के डिज़ाइन शायद ही दुनिया में कोई ऐसा हो जो ना देखना चाहे. अगर आप इस साल शादी करने वाली है. या किसा पार्टी में लहंगा पहनने के बारे में सोच रही हैं तो आप फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साल 2023 के लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज़ के डिज़ाइन पर नज़र डाल लें. हम उनके टॉप 5 लहंगे के ब्लाउज़ का डिज़ाइन और उसकी खूबियां आपको बता रहे हैं. ये सभी लहंगे लाखों रुपये के हैं जो किसी आम इंसान के लिए मुमकिन नहीं लेकिन शायद आप उनके ब्लाउज़ के डिज़ाइन को ही कॉपी कर खुद स्टार वाली फीलिंग ले  पाएं.

कश्मीरी लहंगे का ब्लाउज़

बेज कलर के इस कश्मीरी लहंगे की कीमत लाखों रुपये में  है लेकिन आपके लिए ये ब्लाउज़ का डिज़ाइन सबसे लेटेस्ट है. अगर आप अपने लिए लेटेस्ट ब्लाउज़ का डिज़ाइन खोज रही हैं तो ये एक विकल्प आपके लिए अच्छा हो सकता है. 

ये आइवरी नेट कश्मीरी लहंगा भी बेहद खूबसूरत है. खासकर इस लहंगे के ब्लाउज़ की बात करें तो ये किसी भी उम्र के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. 

यह भी पढ़ें: किसी का 52 लाख का तो किसी का 30 लाख का, जानिए बॉलीवुड हीरोइन्स के मंगलसूत्र की कीमत

मनीष मल्होत्रा का स्वारोवस्की वाला लहंगा ब्लाउज़


लाखों रुपये की कीमत के इस ब्लाउज़ का डिज़ाइन भी देखिये ये किसी बॉलीवुड डीवा पर ही नहीं बल्कि आप पर भी अच्छा लग सकता है. अगर आप पार्टी में स्टाइलिश और ग्लैमर्स लुक चाहती हैं तो ये डिज़ाइन आपको जरूर पसंद आएगा. 

मनीष मल्होत्रा का क्रिस्टल डिज़ाइन ब्लाउज़

इस ब्लाउज़ में कीमती क्रिस्टल का काम हुआ है जिस वजह से इसकी कीमत भी लाखों में है. अगर आप कुछ हॉट लुक चाहती हैं जो एवरग्रीन भी हो तो ये ब्लाउज़ का डिज़ाइन आपके लिए परफेक्ट होगा. 

कैनरी यैलो कलर का ये लहंगा ब्लाउज़ तो किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. अगर आप किसी ऐसी पार्टी में जा रहे हैं जहां आपको एलीगेंट लुक चाहिए तो इस तरह का ब्लाउज़ का डिज़ाइन काफी रॉयल लगता है. 

तो आप इस साल शादी कर रही हैं या किसी बहुत बड़ी पार्टी में जाने वाली हैं तो ये लेटेस्ट डिज़ाइन के ब्लाउज़ आपके लुक को ना सिर्फ स्टाइलिश बल्कि ग्लैमर्स भी बना देंगे.

इस तरह की और स्टोरी पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिये.