logo-image

Eid 2023: हिना-सारा से लेकर शहनाज तक, बॉलीवुड दीवा से लें ईद आउटफिट की इंस्पिरेशन

इन एक्ट्रेसेस से ईद पर कलरफुल और फैशनेबल लुक कैरी करने की इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Updated on: 19 Apr 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Actress Eid Outfit: इस बार ईद को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट है.  इंडिया में 21 या अप्रैल को देशभर में धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया जाएगा. आम जनता के अलावा टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी ईद को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. खासतौर पर एक्ट्रेसेस में स्टाइलिश ईद आउटफिट की तस्वीरें लगातार पोस्ट कर रही हैं. ऐसे में आप भी इन एक्ट्रेसेस से ईद पर कलरफुल और फैशनेबल लुक कैरी करने की इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

सोशल मीडिया पर टीवी दीवा हिना खान से लेकर शहनाज गिल तक के ट्रेडिशनल लुक काफी पॉपुलर हैं. हम आपको इनके ट्रेंडी एथनिक लुक्स दिखा रहे हैं जिनसे आप इस पर ईद पर अपनाकर फेस्टिवल में ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम लुक्स से फैंस को घायल कर देती हैं. इस टील ब्लू कलर के अनारकली सूट में छोटे पर्दे की अक्षरा बला सी खूबसूरत लग रही हैं. गोल्डन वर्क वाले हैवी एम्ब्रायडरी दुपट्टा के साथ इस लुक में चार चांद लगा दिए हैं. इस बार ईद पर आप भी ऐसे अनाकली सूट को पहन सकती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

शहनाज गिल हाल में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में हैवी वर्क वाले इस ट्रेडिशनल ट्राउजर सूट में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ये पाकिस्तानी लुक फैंस को काफी पसंद आया था. ईद के लिए शहनाज के ये एथनिक लुक परफेक्ट च्वॉइस हो सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के एथनिक लुक काफी पॉपुलर रहते हैं. एक्ट्रेस हर रोज सूट सलवार पहने नजर आती हैं. इस ईद पर आप भी सारा के ट्रेडिशनल कलेक्शन से कुछ आउटफिट चुरा सकती हैं. इस व्हाइट चिकनकारी शरारा में सारा रेडी टू पार्टी लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों इंडिया में काफी ट्रेंड में हैं. हानिया के एथनिक लुक आपकी इस बार की ईद पर स्टाइलिश टच देने के लिए काफी हैं. साथ में ग्लैमर का तड़का और मासूमियत भी फ्री में मिल जाएगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

जैस्मीन भसीन के एथनिक लुक काफी क्लासी होते हैं. आप भी इस बार ईद पर जैस्मीन के ट्रेडिशनल लुक में से ये चिकनकारी व्हाइट सूट ट्राई कर सकती हैं जो आपके हुस्न में चार चांद लगा देगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)