logo-image

हिजबुल छोड़ अलकायदा में शामिल हुआ आतंकी मूसा ने कहा, बेशर्म हैं भारत के मुसलमान

हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अलकायदा में शामिल हो चुके आतंकी जाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों को दुनिया का सबसे बेशर्म समुदाय बताया है।

Updated on: 06 Jun 2017, 09:17 AM

highlights

  • अलकायदा आतंकी मूसा ने भारतीय मुसलमानों को बेशर्म
  • हिजबुल छोड़ अलकायदा में शामिल हुआ है आतंकी मूसा

नई दिल्ली:

हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अलकायदा में शामिल हो चुके आतंकी जाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों को दुनिया का सबसे बेशर्म समुदाय बताया है। 

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सोमवार को एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी करते हुए मूसा ने ऐसा कहा है। ऑडियो के जरिए मूसा ने 'गजवा-ए-हिंद' के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है।

भारतीय मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलते हुए मूसा ने कहा, 'वह लोग दुनिया के सबसे बेशर्म मुस्लिम हैं। उनको खुद को मुस्लिम कहने में शर्म आनी चाहिए। हमारी बहनों को बेइज्जत किया जा रहा है और भारतीय मुस्लिम चीख-चीखकर कह रहे हैं कि इस्लाम शांतिप्रिय धर्म है।'

ऑडियो की पुष्टि जम्मू-कश्मीर के दो सीनियर पुलिस ऑफिसर्स ने की है। मूसा ने टेलिग्राम और वॉट्सऐप ग्रुप पर अपनी ऑडियो क्लिप शेयर की है। शेयर क्लिक के जरिए उसने कहा है कि उसकी लड़ाई सिर्फ कश्मीर तक ही सीमित नहीं है। उसकी लड़ाई इस्लाम और काफिरों के बीच है।

इस दौरान मुस्लिमों को भड़काने के लिए उसने उनके साथ घटित होने वाली घटनाओं का सहारा भी लिया है। अपने क्लिप में उसने बिजनौर की घटना का जिक्र किया है।

इसे भी पढ़ेंः राहुल ने जेटली से कहा था, 'आप कश्मीर को आग में झोंक रहे हैं'

बता दें कि बिजनौर की घटना में एक पुलिस के जवान ने चलती ट्रेन में एक मुस्लिम महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की थी। ऑडियो में वह रेप पीड़िता को संबोधित करते हुए कहता है, 'बहन, मैं शर्मिंदा हूं और बहुत दुखी हूं कि हम तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सके।'

इसके अलावा मूसा ने कथित गोरक्षकों द्वारा मुस्लिमों को पीट-पीट कर मारे जाने का भी हवाला दिया है। उसने भारतीय मुस्लिमों को पीड़ितों के पक्ष में खड़े न होने के लिए बुरा-भला कहा है।

मूसा ने कहा, 'वह लोग सब से बेगैरत कौम हैं जो अत्याचार और नाइंसाफी के खिलाफ नहीं बोल सकते हैं। क्या हमारे पैगंबर और उनके असलाफ (अनुयायियों) ने हमें यही सिखाया है। उन लोगों ने युद्ध के दौरान अपने खून बहाए और हमारी बहनों के सम्मान के लिए शहादत दी।'

इसे भी पढ़ेंः सीमापार जारी तनाव के बीच डीजीएमओ में बातचीत, भारत ने कहा- अगर हुआ सीजफायर तो सेना देगी जवाब