logo-image

सपनों में भगवान राम को देख आक्रामक हुए शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, असदुद्दीन ओवैसी को बताया बिना मूंछों का रावण

उन्होंने कहा कि यह बड़े ही अफसोस की बात है कि इन लोगों के कारण भगवान राम के मंदिर को अदालत के आदेश का मोहताज होना पड़ रहा है.

Updated on: 01 Oct 2018, 05:35 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में अपने सपनों में भगवान राम के आने का दावा करने वाले उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. वसीम रिजवी ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण न हो पाने के लिए सीधे तौर पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) और असदुद्दीन ओवैसी को जिम्मेदार ठहराया है.

रिजवी ने विवादित बयान देते हुए असदुद्दीन ओवैसी को बिना मूछों का रावण बताया.

रिजवी ने कहा,' पूरी दुनिया में रहने वाले जितने भी हिंदू धर्म के अनुयायी हैं उनमें इंसानियत बाकी है लेकिन कुछ कट्टरपंथी लोग और समूह जैसे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड या असदुद्दीन ओवैसी जिन्हें बिना मूछों के रावण भी कह सकते हैं, भगवान राम से दुश्मनी करने पर आमादा है. वह जानबूझकर प्रभु राम के मंदिर निर्माण में रोड़ा बने हुए हैं.'

उन्होंने कहा कि यह बड़े ही अफसोस की बात है कि इन लोगों के कारण भगवान राम के मंदिर को अदालत के आदेश का मोहताज होना पड़ रहा है.

और पढ़ें: शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा- मेरे सपनों में आए भगवान राम, अयोध्या है उनका जन्म स्थान

गौरतलब है कि 27 सितंबर को शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने दावा किया था कि भगवान राम उनके सपनों में आए थे, जिसके बाद उन्होंने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन किए.

इस दौरान उन्होंने किस रूप में श्री राम को देखा, कहां देखा और उनका पहनावा क्या था, उनके हाथों में कौन से शस्त्र थे इन सब के बारे में बताया.

इससे पहले वसीम रिजवी ने एआईएमपीएलबी पर निशाना साधते हुए कहा, 'भारत के मुसलमानों से जुड़े ज़्यादातर मसले पाक और सऊदी अरब के आतंकी संगठन तय करते हैं.

और पढ़ें: अयोध्या विवाद: अगर राम मंदिर बनता है तो सबसे पहली ईंट हम रखेंगे- याकूब हबीबुद्दीन तूसी

एआईएमपीएलबी भी इन्हीं संगठनों की एक शाखा के तौर पर काम कर रही है. वह जानबूझकर उन आतंकी संगठनों के इशारे पर देश के अंदर का माहोल ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं.'