logo-image

PM मोदी ने हरियाणा में किया AIIMS का शिलान्यास, बोले- विरोधी भी कह रहे जय सियाराम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी दौरे पर हैं. उन्होंने हरियाणा को करोड़ों की सौगात दी है, साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), रेवाड़ी, हरियाणा की आधारशिला भी रखी है.

Updated on: 16 Feb 2024, 03:04 PM

नई दिल्ली :

PM Modi Visit To Haryana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी दौरे पर हैं. उन्होंने हरियाणा को करोड़ों की सौगात दी है, साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), रेवाड़ी, हरियाणा की आधारशिला भी रखी है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में तेज गति से विकास जारी है. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, जहां-जहां कांग्रेस सरकार है वहां कुशासन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता को हर चीज के लिए तरसाया है. उन्होंने खुद को गरीब का बेटा बताते हुए कहा कि, उनके खिलाफ रोज नई साजिश हो रही है. 

प्रधान मंत्री मोदी ने रेवाड़ी में जन संबोधन करते हुए कहा कि, आज हर जगह मोदी की गारंटी की चर्चा है. किसानों को हमने गारंटी दी है. आज हरियाणा में तेज गति से विकास कर रहा है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि, इस चुनाव एनडीए सरकार 400 पार पहुंचेगी. 

वहीं अपने संबोधन में कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, जम्मू कश्मीर में कांग्रेस ने 370 हटाने पर रोड़े अटकाए थे. कांग्रेस ने देश को लोगों से झूठ बोला उनके साथ धोखेबाजी की. 

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस नेता से स्टार्टअप नहीं संभल रहा है. कांग्रेस की निष्ठा एक परिवार के लिए है. उनका ट्रेक रिकॉर्ड घोटाले का है. कांग्रेसी एक परिवार के मोह में है. साथ ही पीएम मोदी ने, कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए बोला कि, कांग्रेस ने देश को नकार दिया है. कांग्रेस के पास कार्यकर्ता भी नहीं बचे हैं.