logo-image

जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी समेत चार की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार शाम को सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ। आतंकी हमला पाहनू के 44 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप पर हुआ है।

Updated on: 05 Mar 2018, 12:13 AM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार शाम को सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ। आतंकी हमला पाहनू इलाके में सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप पर हुआ है।

आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सेना के जवानों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है। मारे गए जगह पर तीन और शव को बरामद किया गया है, सेना का कहना है कि ये सभी आतंकियों के मदद करने वाले अंडरग्राउंड वर्कर थे।

आतंकी फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। हमले में किसी सेना के किसी जवान के घायल होने की कोई खबर नहीं आई है। इलाके में सेना का ऑपरेशन अब भी जारी है।

श्रीनगर में सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स के मोबाईल वेहिकल चेक पोस्ट (एमवीसीपी) पर आतंकियों ने करीब 8 बजे फायरिंग की थी।

राजेश कालिया ने कहा, 'आतंकियों के फायरिंग पर जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी भी ढेर हो गया और उसके शव को बरामद किया गया है।'

भारतीय सेना ने कहा कि मारे गए आतंकी की पहचान शाहिद अहमद डार के रूप में की गई है।

इससे पहले शनिवार देर रात भी पूंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से लगे गांवों में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी हुई थी। पुलिस के मुताबिक, भारतीय सेना ने भी ताबड़तोड़ जवाब दिया था।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : बीते 48 घंटों में 4 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत, 2 भारतीय जवान घायल