logo-image

बिश्नोई-गोदारा गिरोह के लिए पासपोर्ट बनाने वाला जालसाज को पुलिस ने दबोचा, उत्तराखंड से गिरफ्तार

राजस्थान की एंटी गैंगस्टर्स टास्क फोर्स और बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाने और उन्हें विदेश जाने में मदद करने के आरोप में उत्तराखंड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 01 Apr 2024, 08:18 AM

नई दिल्ली :

राजस्थान की एंटी गैंगस्टर्स टास्क फोर्स और बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट बनाने और उन्हें विदेश जाने में मदद करने के आरोप में उत्तराखंड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि, गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल सरकार के तौर पर हुई है, जो कथित तौर पर गैंगस्टरों के लिए अपनी पहचान छिपाने और विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट की व्यवस्था की थी. उत्तराखंड में छुपे राहुल सरकार को छापेमारी के बाद उत्तराखंड-नेपाल सीमा के पास से पकड़ लिया गया है.

संयुक्त पुलिस बल ने गिरोह के उन सभी सदस्यों की पहचान कर ली है, जिन्हें विदेश भागने में मदद की गई और फर्जी पासपोर्ट मुहैया कराया गया. पुलिस ने बताया कि रैकेट में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के ठिकानों पर कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है.

खबर अपडेट की जा रही है...