logo-image

असम: सिलचर रेलवे स्टेशन पर सिलचर-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में लगी आग

असम: सिलचर रेलवे स्टेशन पर सिलचर-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में लगी आग

Updated on: 09 Jun 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

असम के सिलचर रेलवे स्टेशन पर सिलचर-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में अचानक आज सुबह आग लग गई. जानकारी के अनुसार यह ट्रेन सिलचर से चलने वाली थी और उससे पहले पिट लाइन (जहां कोच की सफाई होती है) पर खड़ी थी. आग लगने के बाद ट्रेन से धुएं का गुबार उठता देखा गया जिससे आसपास के यात्रियों में दहशत फैल गई. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लोगों के अनुसार ट्रेन के पहले एक बोगी से आग की लपटें उठती देखी गईं लेकिन बाद में इसने कई बोगियों को चपेट में ले लिया.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने एक खास नर्स से की मुलाकात जानिए आखिर कौन है वह

इस घटना के तुरंत बाद सिलचर फायर सर्विस और राज्य आपदा नियंत्रयण बल (एसडीआरएफ) का दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आगू बूझने के बाद ही मामले की विस्तृत जांच शुरू हो पाएगी. अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूअसम: सिलचर रेलवे स्टेशन पर सिलचर-त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में आज सुबह आग लग गईज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए NewsState.com के साथ...