logo-image
लोकसभा चुनाव

दिवंगत इरफान खान की पत्नी ने बताई उनकी अधूरी इच्छा, दिलजीत दोसांझ से थी ये ख्वाहिश

इरफान खान की पत्नी और स्क्रीनप्ले राइटर सुतापा सिकदर ने अभिनेता को उनकी चौथी पुण्यतिथि पर याद किया और यह भी कहा कि उनकी कुछ इच्छाएं अधूरी हैं और उन्हें पूरा किया जाना चाहिए.

Updated on: 02 May 2024, 11:04 AM

नई दिल्ली:

इरफान खान का निधन चार साल पहले इसी हफ्ते हुआ था. उनकी पत्नी और स्क्रीनप्ले राइटर सुतापा सिकदर ने अपने दिवंगत पति याद किया. एक पोस्ट में उन्होंने अपने पति की इच्छाओं के बारे में बात की और कहा कि अगर इरफान आज जीवित होते तो वह ये करना चाहते. सुतापा ने बताया कि कैसे इरफान ने दिलजीत दोसांझ की हालिया फिल्म, इम्तियाज अली की म्यूजिकल बायोपिक अमर सिंह चमकीला के बारे में बात की थी, और इसके तुरंत बाद फिल्म मेकर दिनेश विजन को उनके और दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म करने के लिए बुलाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

दिलजीत के साथ काम करना चाहते थे दिवंगत एक्टर

सुतापा ने आगे लिखा कि तब इरफ़ान ने फिल्म का म्यूजिक लूप पर सुना और क्लाइमेक्स के सॉन्ग विदा करो में इरशाद कामिल के बोलों की तारीफ की. उन्होंने इरफ़ान को यह सुझाव देने की बात भी कहीं थी कि उन्हें अनूप सिंह की फिल्म किस्सा (2014) से सरदार की अपनी भूमिका को भी दोहराना चाहिए और दिलजीत के साथ एक फिल्म में काम करना चाहिए. इरफ़ान के साथ सुतापा की बातचीत में यह भी शामिल था कि अगर बॉलीवुड अपना रास्ता नहीं बदलता है, तो वह मलयालम फिल्म करेंगे. 

पत्नी सुपाता ने लिखा इमोशनल नोट

अपनी यादों में गोता लगाने से पहले, सुतापा ने लिखा, इरफ़ान को मुझे छोड़े हुए 4 साल तीन दिन हो गए हैं. चार साल? मेरे शरीर में इमोशन भर गई है. 4 साल हमने उसके बिना जीया है, जिसमें दुख, डर, निराशा और गंभीर लाचारी भी शामिल है. और फिर मैंने सोचा कि फिर भी मैं उसके साथ और ज़्यादा जीऊंगी. मैं उन्हें 1984 से जानती थी, इसलिए उन्हें जानने के 36 साल हो गए हैं. 

सुतापा की पोस्ट पर कमेंट

दिलजीत ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, नमस्ते इमोजी. एक यूजर ने सुतापा से सहमति जताते हुए कमेंट किया, यह दिलजीत के लिए सबसे बड़ा तारीफ है. एक अन्य ने लिखा, इरफ़ान खान जी और दिलजीत दोसांझ निश्चित रूप से स्क्रीन पर जादू करते... या फिर उन दोनों को एक साथ बात करते हुए सुनना भी कमाल होता. इम्तियाज ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुतापा की पोस्ट शेयर की और लिखा, बहुत बढ़िया, ढेर सारा प्यार.